मात्र 1799 रुपए में मिल रही 12 हजार वाली Smart Watch , फीचर्स और बैटरी पॉवर बेहद दमदार

नई दिल्ली : स्मार्टवॉच मार्केट में रोजाना एक के बाद एक नए मॉडल्स लॉन्च हो रहे हैं, ऐसे में अपने लिए सही वियरेबल का चुनाव करना कई बार आसान नहीं होता। अच्छी बात यह है कि मेटल बिल्ड और प्रीमियम फीचर्स वाली प्रीमियम कॉलिंग स्मार्टवॉच खरीदने के लिए ज्यादा खर्च करने की जरूरत नहीं है। आप चाहें तो 2000 रुपये से कम कीमत में मेटल डायल और धांसू फीचर्स वाली beatXP Vega Neo स्मार्टवॉच खरीद सकते हैं।

शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन की ओर से beat XP Vega Neo स्मार्टवॉच पर 80 पर्सेट से ज्यादा फ्लैट डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट के चलते वॉच ओरिजनल कीमत के एक चौथाई से भी कम में मिल रही है। खास पार्टनर ऑफर के चलते यह वॉच खरीदने वाले ग्राहकों को Spotify Premium सब्सक्रिप्शन भी फ्री में ऑफर किया जाएगा। यह वॉच सिल्वर और ब्लैक दो कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

बड़ी छूट पर beatXP Vega Neo स्मार्टवॉच शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर beatXP Vega Neo स्मार्टवॉच का MRP 11,999 रुपये लिस्टेड है। वहीं इसपर पूरे 85 पर्सेट डिस्काउंट का फायदा दिया जा रहा है। इस छूट के बाद फोन को केवल 1,799 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्टवॉच के साथ Spotify Premium सब्सक्रिप्शन का फायदा फ्री में दिया जा रहा है।

ऐसे हैं beatXP Vega Neo स्मार्टवॉच के फीचर्स

धांसू beatXP स्मार्टवॉच में 1.43 इंच का गोल AMOLED डिस्प्ले दिया गया है और इसे 500nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का विकल्प दिया गया है। इस वॉच में हार्ट रेट से लेकर SpO2 और स्लीप मॉनीटरिंग जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

स्मार्ट नोटिफिकेशंस के अलावा इस वॉच में कैमरा कंट्रोल्स और म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल का विकल्प मिल जाता है। फुल चार्ज पर इससे 7 दिन तक की बैटरी लाइफ मिल जाती है और कॉलिंग के साथ इससे 2 दिन तक की बैटरी मिलती है। वॉच में ढेरों फिटनेस मोड्स और वॉच फेसेज का सपोर्ट भी दिया गया है।

HPBL Desk
HPBL Desk  

हर खबर आप तक सबसे सच्ची और सबसे पक्की पहुंचे। ब्रेकिंग खबरें, फिर चाहे वो राजनीति की हो, खेलकूद की हो, अपराध की हो, मनोरंजन की या फिर रोजगार की, उसे LIVE खबर की तर्ज पर हम आप तक पहुंचाते हैं।

Related Articles
Next Story

COPYRIGHT 2024

Powered By Blink CMS