महिला पत्रकार की किडनैपिंग की खबर से मची सनसनी, पुलिस ने तफ्तीश शुरू की, तो ....आयी ये चौकाने वाली जानकारी

By :  Aditya
Update: 2024-09-15 16:26 GMT

Regional News: महिला पत्रकार के अपहरण मामले की एक अलग ही थ्योरी सामने आयी ह। महिला पत्रकार के अपहरण की खबर पर पुलिस गलियारे में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने तफ्तीश में पाया कि अपहरण की खबर पूरी तरह से झूठी है। इधर महिला पत्रकार का दावा है कि वो प्रैंक कर रही थी, लेकिन किसी ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।


पूरा मामला पटना का है, जहां एक डिजिटल चैनल की महिला पत्रकार के अपहरण करने की कोशिश की जानकारी सामने आयी थी। पत्रकार दिव्या के बताए रास्ते के सीसीटीवी कैमरे की जांच हुई, तो पुलिस को कुछ भी ऐसा नहीं दिखा।

"
"

इधर महिला पत्रकार ने पूछताछ में बताया कि 'ऐसी कोई घटना हुई ही नहीं थी। मैं तो बस प्रैंक कर रही थी, किसी ने वीडियो वायरल कर दिया।' दर्सल महिला पत्रकार दिव्या के अपहरण की कोशिश की खबर सामने आयी थी। खबर थी कि बाइक सवार 2 बदमाशों ने ई-रिक्शा से जा रही पत्रकार को रिक्शे से जबरदस्ती उतार लिया और बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद आरोपियों ने उसे बेली रोड पर छोड़ कर भाग गए।

जानकारी के मुताबिक दिव्या ने बताया कि वह भागलपुर की रहने वाली है। पटना के राजीव नगर में रहती हैं। शनिवार कि देर शाम लगभग 10 बजे पहलवान मार्केट से बोरिंग रोड चौराहा पहुंची। वहां से ई-रिक्शा से साईं मंदिर जा रही थी।

इसी बीच दिव्या को कुछ गलत होने का अंदेशा हुआ। दिव्या ने ई-रिक्शा चालक को रोकने को कहा। तभी वहां बाइक से 3 लोग आए, एक उतर गया और दो लोग ने उसे जबरन बाइक पर बैठा लिए।

खबर ये आ रही थी कि लड़की को शिवपुरी स्थित गली में ले गए। कपड़े से आंख और मुंह बांधकर फोन से मैसेज कर दिया। बाद में बाइक से उतार कर किडनैपर फरार हो गये। लड़की इसके बाद किसी तरह थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया। लड़की का कहना है कि बदमाश मेरा मोबाइल छीनकर मेरे एक परिचित से चैट भी कर रहे थे। पुलिस इस पूरे मामले को प्रेम-प्रसंग से भी जोड़कर देख रही है।

Tags:    

Similar News