शिक्षिका ने दी जान, उर्दू प्राइमरी स्कूल में थी पोस्टेड, पुलिस जांच में जुटी, इस तरह मिली घटना की जानकारी

By :  Aditya
Update: 2024-10-08 17:20 GMT

Teacher Death: एक और शिक्षिका की जान चली गयी। अब मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या का? पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामला बिहार के बेगुसराय का है, जहां BPSC शिक्षिका की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। शिक्षिका का शव किराए के मकान में बेड पर पड़ा मिला। घटना बलिया थाना क्षेत्र के बलिया बाजार की है।

घटना की सूचना मिलने के बाद शिक्षिका के परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतका की पहचान खगड़िया जिले के गोगरी जमालपुर निवासी मोहम्मद रकीब की पत्नी नाजिया परवीन (30) के रूप में की गई है। वह बलिया प्रखंड के उर्दू प्राइमरी स्कूल हुसैना में कार्यरत थी।

इस मामले में शिक्षिका के परिजनों ने बताया कि नाजिया परवीन की शादी 8 साल पहले मोहम्मद रकीब के साथ हुई थी। लेकिन, पति-पत्नी में अनबन था। इससे नाजिया मायके में ही रहती थी। 2023 में BPSC टीआरई-1 परीक्षा पास कर शिक्षक बनी थी। करीब 6 महीने से वह बलिया में एक मकान में किराए पर रह रही थी।

वहां से रोज ई-रिक्शा से स्कूल जाती थी। मंगलवार की सुबह ई-रिक्शा वाला उसे लेने आया। ई-रिक्शा चालक ने कॉल किया तो उसने फोन रिसीव नहीं किया। इसके बाद ई-रिक्शा चालक ने मकान मालिक को सूचना दी।मकान मालिक के स्टाफ ने दरवाजे से आवाज दी, लेकिन नाजिया ने दरवाजा नहीं खोला।

इसके बाद बलिया थाने की पुलिस और नाजिया के मायके वालों को सूचना दी गई। मायके वाले और पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो नाजिया परवीन बेड पर मृत पड़ी थी। उसके मुंह से झाग भी निकल रहा था। पति को भी सूचना दी गई, लेकिन वह आने के लिए तैयार नहीं हुआ।

Tags:    

Similar News