ये आपका अनुकंपा वाला कर्मचारी , हमको काहे बदनाम कर रहा है, इसको सस्पेंड कीजिये, भड़के भाजपा विधायक ने डीसी को लगाया फोन

By :  Aditya
Update: 2024-10-05 17:58 GMT

BJP MLA VIRAL : डीसी साहब ये आपका अनुकंपा वाला कर्मचारी है। लग रहा है राहत इसे अपने बाप के घर से देना है। सीओ मैडम तो लेडीज हैं, उनको उल्टा पुल्टा रिपोर्ट सौंप दिया है। भाजपा विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। मामला मोतिहारी का है, जहां बीजेपी विधायक पूर्व मंत्री प्रमोद कुमार अपने विधानसभा क्षेत्र की बहुअरी झिटकहिया पंचायत में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे थे।

विधायक को देखते ही ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया। ग्रामीणों ने घेर कर कहा कि आपने बाढ़ राहत देने से मना किया है, कर्मचारी इस वजह से राहत नहीं बांट रहे।विधायक सुनते ही गरम हो गये और तत्काल ही डीएम को फोन घुमा दिया। उन्होंने स्पीकर ऑन कर कहा कि डीएम साहब ये आपका अनुकंपा वाला कर्मचारी है।

लग रहा है राहत इसे अपने बाप के घर से देना है। सीओ मैडम तो लेडीज हैं, उनको उल्टा पुल्टा रिपोर्ट सौंप दिया है।यह आपका अनुकंपा वाला कर्मचारी यहां बाढ़ पीड़ितों को बताया कि हमने सहायता रुकवा दी है, मेरे बाप के घर से देना है।

अनुकंपा वाले इस कर्मचारी को सस्पेंड करें।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते हैं कि सरकार के खजाने पर सबसे पहला अधिकार आपदा पीड़ितों का है। यह आपका कर्मचारी चौक पर से घूम कर चला जाता है और गलत सलत बात फैलता है कि विधायक ने मना कर दिया है।कहा कि ये हमको जलील करने पर तुला हुआ है।


आगे प्रमोद कुमार ने कहा कि यहां तो सीओ मैडम आती भी नहीं, आज एक बच्चा डूबा है तो वो आई हैं। डेढ़ घंटा नाव पर सवार हो कर आए हैं। दोनों पर कार्रवाई करिए। हमारा नाम लगा दिया है कि हमने कहा है यहां राहत सामग्री नहीं बांटना है।

यही नहीं विधायक ने आगे कहा कि ये दोनों हाकिम ने DM को बाढ़ का रिपोर्ट नहीं दिया है, जिसकी वजह से यहां के लोगों को बाढ़ की सुविधा नहीं मिल पाई है। लगता है ये दोनों हाकिम को बाप के घर से देना है, इसलिए ये लोग हम को बदनाम कर रहे हैं। डीएम साहब यहां की पब्लिक बोल रही कि नाव नहीं मिलेगा।

यहां से ये अधिकारी लोग चले पैदल चले जाएं, कर्मचारी यह ड्यूटी करता ही नहीं है। बाढ़ पीड़ितों के लिए स्पेशल पोस्टिंग यहां की गई है, लेकिन चौक पर बैठ रिपोर्ट बनाकर चला जाता है, डीएम साहब इन दोनों पर कार्रवाई करें।

Tags:    

Similar News