छत्तीसगढ़ में आधी रात लग्जरी कार से 25 लाख का गांजा जब्त : हाईप्रोफाइल तस्कर से 2 क्विंटल बरामद

Update: 2024-10-20 11:10 GMT


रायपुर। रायपुर में पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की है, जिसके तहत आधी रात को लग्जरी गाड़ियों में गांजा ले जाते एक हाई-प्रोफाइल तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। दो लग्जरी कारों से करीब 200 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया है, जिसकी अनुमानित कीमत 25 लाख से 30 लाख रुपये के बीच है।

बता दें कि, मंदिर हसौद पुलिस की इस कार्रवाई से नशे के कारोबार से जुड़े तस्करों में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने गोपनीय सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की, जिसके दौरान तस्करों की पहचान कर उनकी गतिविधियों पर नजर रखी गई। गिरफ्तार तस्कर का नाम अभी तक उजागर नहीं किया गया है।

पुलिस ने गाड़ी को कर लिया है जब्त

पुलिस ने बताया कि, तस्कर रात में इन लग्जरी वाहनों का इस्तेमाल पुलिस की नजरों से बचने के लिए करते थे, लेकिन गोपनीय सूचना की बदौलत वे उन्हें पकड़ने में सफल रहे। आगे की जांच जारी है और तस्करों के अन्य साथियों का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने वाहन को भी जब्त कर लिया है और जांच के तहत विभिन्न स्थानों पर छापेमारी करेगी।

तस्करों के खिलाफ उठाया सख्त कदम

पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ अपने अभियान को और तेज करने का इरादा जताया है। यह कार्रवाई राज्य में बढ़ते मादक पदार्थों के कारोबार को रोकने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। रायपुर पुलिस ने संकेत दिया है कि वे तस्करों के खिलाफ सख्त कदम उठाना जारी रखेंगे।

Tags:    

Similar News