बड़ी खबर: प्रधानमंत्री के दौरे के ठीक पहले उग्रवादियों ने की बड़ी घटना, आधी रात मारपीट, गाड़ियों को लगायी आग, इलाके में दहशत

By :  Ashrita
Update: 2024-10-01 12:44 GMT

Modi In Jharkhand : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल परिवर्तन यात्रा के समापन में हजारीबाग आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन से ठीक पहले बड़ी नक्सली वारदात हुई है। नक्सलियों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हुए केरेडारी टंडवा मुख्य पथ पर 5 हाइवा को आग के हवाले कर दिया है। घटना देर रात की बतायी जा रही है। रात करीब दो बजे उग्रवादियों का जत्था मौके पर आया और निर्माण कार्य में लगी गाड़ियों में आग लगा दी। कर्मचारियों के मुताबिक स्टाफ होटल से थोड़ा आगे केरेडारी टंडवा मुख्य मार्ग पर देर रात अचानक कुछ उग्रवादी पहुंचे और घटना को अंजाम दिया।

इस दौरान उग्रवादियों ने दहशत फैलाने के लिए मौजूद चालकों के साथ मारपीट भी की। उन्होंने कई राउंड फायरिंग कर 5 हाइवा को आग के हवाले कर दिया। बताया जाता है उग्रवादी करीब 8 से 9 की संख्या में थे, हालांकि सूचना मिलने के बाद बड़कागांव एसडीपीओ कुलदीप कुमार, इंस्पेक्टर अनिल कुमार, थाना प्रभारी अजित कुमार सहित पुलिस की टीम पहुंची। पुलिस ने बताया कि कुछ ड्राइवरों के साथ मारपीट भी की गयी है।

प्रधानमंत्री कल आयेंगे झारखंड

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल झारखंड के हजारीबाग में बड़ा कार्यक्रम है। वो पार्टी के कार्यक्रम में तो शामिल होंगे, लेकिन उससे पहले वो शासकीय कार्यक्रमों में भी शिरकत करेंगे। पीएम मोदी विनोबा भावे विवि परिसर में ‘पीएम जनजातीय उन्नत ग्राम योजना’ का शुभारंभ करेंगे। झारखंड में इसके लिए 4000 गांवों को चुना गया है। साथ ही पीएम कई एकलव्य विद्यालयों का उदघाटन करेंगे। वो ‘पीएम जनमन कार्यक्रम’ का शुभारंभ करेंगे। हजारीबाग के मटवारी में आदिवासी समूह के प्रतिनिधियों से मिलेंगे। इसके अलावा भाजपा के ‘परिवर्तन यात्रा महासभा’ को भी संबोधित करेंगे। जिसके बाद वो हजारीबाग से रांची के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट लौटकर दिल्ली रवाना हो जायेंगे।

Tags:    

Similar News