प्रधानमंत्री आवास के बदले महिला से पंचायत सचिव ने पंचायत सचिवालय में बनाया संबंध, ग्रामीणों ने पकड़ा नंगा, VIDEO हुआ वायरल

By :  HPBL
Update: 2024-10-06 10:39 GMT

Viral news। सरकारी कार्यालय आम जनता की सुविधा के लिए खोले जाते हैं जहां पर नियुक्त, कर्मचारी और अधिकारी आम जनता की समस्याओं का समाधान करते हैं। इन कार्यालयों में संबंधित विभागों में जाकर कोई भी व्यक्ति अपना सरकारी काम करवा सकता है।

परन्तु जब इन सरकारी कार्यालयों में ही अवैध काम होना शुरू हो जाएं तो प्रश्न उठना लाजमी है। मध्य प्रदेश में सिवनी जिले से ऐसी ही एक बड़ी और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। इस पढ़कर आप शर्मसार हो जाएंगे। यहां का एक वीडियो (Seoni Viral Video) भी इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में सचिव एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहा है। वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सचिव उस महिला को सरकारी योजना का लाभ दिलाने की बात कहकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले को लेकर अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है।






पंचायत भवन में ग्राम पंचायत सचिव की अय्याशी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पूरा मामला सिवनी जिले के बरघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत चिरचिरा ग्राम पंचायत का है यहां ग्रामीणों ने सचिव को पंचायत भवन के अंदर ही एक महिला के साथ आपत्तिजनक (नग्न) अवस्था में पकड़ा है। 

प्रधानमंत्री आवास के बदले किया संभोग

आदिवासी महिला सचिव से प्रधानमंत्री आवास योजना में मकान दिलाने की मांग कर रही थी। आरोप है कि मकान दिलाने के नाम पर सचिव महिला का यौन शोषण कर रहा था। इस मामले की जानकारी जब ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने सचिव की काली करतूत उजागर करने के लिए उसका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

Tags:    

Similar News