थानाध्यक्ष ने की आत्महत्या: थाने में फंदे से लटके मिले थानेदार, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

By :  Ashrita
Update: 2024-10-17 07:41 GMT

Crime news: थानाध्यक्ष ने आत्महत्या कर ली। बिहार के सीतामढ़ी  जिले के बैरगनिया थाना प्रभारी कुंदन कुमार ने गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली है, जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. थाना परिसर से शव बरामद हुआ है. आत्महत्या के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है. घटना की सूचना पर एसपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।


थानाध्यक्ष कुंदन कुमार की आत्महत्या के बाद जिन परिस्थितियों में उनका शव बरामद हुआ है उससे मामला संदिग्ध बनता जा रहा है. उन्होंने थाना परिसर स्थित उनके आवास पर ही आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया है.थानेदार ने आत्महत्या क्यों की इसका खुलासा नहीं हो पाया है। बता दें कि वो 2009 बैच के थानेदार थे. सीतामढ़ी से पहले वो मुजफ्फरपुर सदर थाना के थानाध्यक्ष के तौर पर काम कर रहे थे. वहीं उससे पहले उनहोंने थानाध्यक्ष के तौर पर कांटी के भी किया था. वो एक तेज-तर्रार पुलिस अफसर में शामिल थे।


वह मूल रूप से आरा जिले के रहने वाले थे. मुजफ्फरपुर जिले में पांच साल वह तैनात थे. लंबे समय तक कांटी व सदर थानेदार के पद पर रहे थे. लोकसभा चुनाव से पहले उनका सीतामढ़ी तबादला हुआ था।

Tags:    

Similar News