शराब पीकर पुलिस लाइन में बवाल काट रहा दारोगा गिरफ्तार, एसपी ने सस्पेंड करने के साथ ही विभागीय जांच के भी दिये आदेश

By :  Aditya
Update: 2024-10-06 16:57 GMT

Daroga Suspend : शराब पीकर हंगामा कर रहे दारोगा को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है। वहीं एसपी ने आरोपी दारोगा को गिरफ्तार करने का भी आदेश दिया है। मामला दरभंगा जिले का है। दरभंगा जिले के एक दारोगा असरफूल हक खां बगहा पुलिस केंद्र में पदस्थापित थे। आरोप है कि शराब पीकर पुलिस केंद्र में वो हंगामा करने लगे। इधर सूचना एसपी तक पहुंच गयी, जिसके बाद एसपी ने दारोगा को तुरंत ही गिरफ्तार करने का आदेश दिया।

इधर मेडिकल टेस्ट में शराब के सेवन की पुष्टि होने के बाद उन्हें न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। एसपी ने दारोगा को निलंबित कर विभागीय कार्रवाई की भी अनुशंसा की है। जानकारी के मुताबिक पुलिस केंद्र में हंगामा कर रहे एक दारोगा को पठखौली थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार दारोगा असरफूल हक खां दरभंगा जिला के सदर थाना के नयनघाट के निवासी हैं, जो फिलहाल बगहा पुलिस केंद्र में पदस्थापित थे। पुलिस केंद्र में शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। जिसकी सूचना मिलने के बाद एसपी सुशांत कुमार सरोज ने पठखौली थानाध्यक्ष अनीष कुमार को आदेश दिया कि एक दारोगा पुलिस लाइन में शराब पीकर हंगामा कर रहा है। उसे पकड़ कर मेडिकल जांच कराया जाए।

एसपी के आदेश पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने उक्त दारोगा का मेडिकल बगहा दो पीएचसी में कराया तो उनके द्वारा शराब के सेवान करने की पुष्टि हुई। इसके बाद उक्त दारोगा को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार दारोगा के खिलाफ पठखौली थाने में प्राथमिकी दर्ज कर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया।


एसपी ने बताया शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार एसआई को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई की भी अनुशंसा की जा रही है। अब विभागीय जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

Tags:    

Similar News