Daily Horoscope: मेष और मिथुन समेत इन 7 राशि वालों के लिए बेहद अच्छा रहेगा आज का दिन रविवार

Update: 2024-07-07 02:26 GMT

Daily Horoscope: ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से राशिफल का आकलन किया जाता है. ग्रहों की चाल से आपके भविष्य को निर्धारित करती है. आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जाना सकते हैं. आज भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा है. इसके साथ ही रविवार का दिन है.

रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित होता है. आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. आइए जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

"
"

मेष राशि

आज के दिन भाग्य आपका पूरा साथ देगा. ईश्वर की आराधना करना, आपके लिए उत्तम रहेगा. आपका परिवार के साथ समय व्यतीत होगा. आज आप अपनी योग्यता और बुद्धिमत्ता का प्रयोग करेंगे.

वृषभ राशि

आज के दिन सेहत में थोड़ी दिक्कत रह सकती है, आपके व्यवहार में बदलाव होगा, जो आपके काम-काज के लिए उत्तम होगा, लेकिन आपकी आय कुछ खास नहीं होगी. आज के दिन आपके अंदर एक नया जोश देखने को मिलेगा. आज का दिन आपकी माता और बहन के लिए उत्तम है.

मिथुन राशि

आज के दिन शिक्षा के क्षेत्र मे उत्तम फल मिलेगा और आप सफलता को प्राप्त करेंगे आज सात्विक विचार मन में आएंगे और परमात्मा की कृपा आपपर बनी रहेगी. आज का दिन पिता के लिए उत्तम है l

कर्क राशि

आज का दिन पूरी तरह से उत्तम रहेगा. आज आपको शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. सूर्य के जैसा तेज आपके अंदर देखने को मिलेगा. आज पेट संबंधी दिक्कतें बनी रह सकती हैं. आज मित्रों से सहयोग मिलेगा और काम-काज मे बढ़ोतरी होगी.

सिंह राशि

भाई-बहनों से मदद मिलेगी. आज के दिन आपको चक्कर जैसी बीमारियां हो सकती हैं. किसी और के मुद्दे मे अपनी राय न दें, वरना आप फंस सकते हैं. इसके साथ ही आपके पुराने विवाद फिर से खड़े हो सकते हैं. अत: आप अपने गुस्से पर नियंत्रण करें.

कन्या राशि

आज माता की सेहत में दिक्कच देखने को मिल सकती है. इसके साथ ही आपका मन किसी काम मे पूरी तरह से नहीं लग पाएगा. भावनाओं के बंधन में बंध जाने का अनुभव आज आपको होगा. आज कार्य पूर्ण हो जाने से आनंद में वृद्धि होगी. आज किसी भी प्रकार का निर्णय लेने की स्थिति में आप नहीं रहेंगे.

तुला राशि

आपको आर्थिक लाभ मिलेगा. इसके साथ ही नौकरी में तरक्की मिल सकती है. आज का दिन अच्छा बीतेगा. आज आपको विविध कार्यों से लाभ मिलेगा. दोस्तों के साथ मुलाकात होगी, व्यापारी वर्ग की इनकम में इजाफा होगा. महिला मित्रों का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक राशि

आज आप अपने व्यवहार पर संयम रखें. आप पार्टनर की भावनाओं का सम्मान करें. सबसे अच्छा व्यवहार करें. आज करियर में आपको सफलता मिल सकती है. आपको पीछे किए गए कार्यों का फल मिलेगा. आप इस सफलता से प्रसन्न रहेंगे.

धनु राशि

परिजनों का सहयोग मिलेगा. पिता का भी सहयोग मिलेगा. सामाजिक क्षेत्र में आपके कार्य की प्रशंसा होगी. ऑफिस के काम में आप व्यस्त रहेंगे. आज जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. आज आपको कारोबार में मुनाफा मिलेगा. आप लेन-देन में सावधानी बरतें.

मकर राशि

आज आप अपने सोचे हुए काम पूरे कर पाएंगे. आप अपने लक्ष्य को पूरा करेंगे. नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे. आज कुछ सावधानी भी बरतें. पुराने रोग आपको फिर से परेशान कर सकते हैं.

कुंभ राशि

आज आप नया काम शुरू करने से बचें. आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. किसी के साथ विवाद होने की संभावना है. आज बहस करने से बचें. आपको कारोबार में मुनाफा मिल सकता है. कारोबार के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं. आज आपको चोट भी लग सकती है. आप सावधानी बरतें.

मीन राशि

मित्रों से मुलाकात होने की संभावना है . वाणी पर संयम रखने का प्रयास करें. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं . पति-पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा. पारिवारिक कार्यों में धन खर्च होगा. आपको पेट में दिक्कत हो सकती है.

Tags:    

Similar News