Aaj Ka Rashifal: सिंह, तुला समेत इन 5 राशियों पर होगी शनिदेव की कृपा, जानें कैसा रहेगा आपका शनिवार का दिन

Update: 2024-07-13 02:20 GMT

Daily Horoscope: शनिवार का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. 13 जुलाई को द्विद्वादश योग बन रहा है जिसके प्रभाव से कुछ राशियों को जबरदस्त सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. आइए जानते हैं शनिवार का राशिफल विस्तार से...

मेष: मेष राशि के लोगों के लिए आज शानदार दिन है. आज आपका भाग्य जोर दे रहा है. आज सारे रुके हुए कार्य संपन्न होंगे. सम्मान की प्राप्ति होगी. आज आपको हर तरफ से केवल खुशियां ही खुशियां मिलने के संकेत हैं. हालांकि आपके विरोधी आपकी खुशियां देखकर दुखी होंगे.

"
"

वृष: आज सफलता आपके कदम चूमेगी. विरोधी परास्त होंगे. कुछ लोग आपको नाकाम करने की कोशिशों में लगे हुए हैं लेकिन उनकी कोशिशें सफल नहीं होंगी. अगर कोई नया काम शुरू करने जा रहे हैं तो उसके फायदे और नुकसान को अच्छी तरह से जान लें. आज दिन परिवार के साथ बीतेगा. घर में सुख और शांति का माहौल रहेगा.

मिथुन: आज का दिन सामान्य रहेगा. करियर में सफलता के योग बन रहे हैं. व्यावसायिक और बौधिक स्तर पर आपको सफलता मिलेगी. संतान सुख की प्राप्ति होगी. पत्नी से सहयोग मिलेगा. घर में किसी शुभ काम के होने के संकेत हैं.

कर्क: सोच समझ कर फैसले लें. अपने दोस्तों को पैसा देने से बचें. किसी बहुमूल्य वस्तु के हाथ लगने के संकेत हैं. कार्य क्षेत्र कठिन परिश्रम से ही सफलता मिलेगी. छात्रों को भी कठिन परिश्रम करने की जरूरत है. धन की वृद्धि होगी. परिवार का सहयोग मिलेगा.

सिंह: परिवार में किसी को शारीरिक कष्ट होने के संकेत हैं. अपने परिवार जनों का ख्याल रखें. घर में अगर कोई छोटा बच्चा है तो उसका विशेष तौर पर ख्याल रखें. घर में हवन या कथा कराना फलदाई होगा. किसी अतिथि के आने की संभावना है. प्रॉपर्टी में निवेश अच्छा रहेगा.

कन्या: लंबी दूरी की यात्रा करने से बचें. संतान की तरफ से सुख की प्राप्ति होगी. किसी बिगड़े हुए काम के बनने के पूरे संकेत हैं. स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है. किसी भी विवाद से बचें. घर में जमीन को लेकर झगड़ा होने के संकेत हैं.

तुला: आज आवेश में आकर कोई फैसला न लें. क्रोध करने से बचें. शत्रु सक्रिय रहेंगे. व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी. अपनी कीमती चीजों को संभालकर रखें, शत्रुओं की उन पर पैनी नजर है. परिवार के साथ वक्त बिताएं. सूर्यास्त के बात आपको कुछ राहत मिलेगी.

वृश्चिक: कारोबार में लाभ होगा, हालांकि आज कोई नया काम शुरू करने की ना सोचें. नौकरीपेशा लोगों को आज बॉस से तारीफ मिलेगी, आर्थिक लाभ होने के भी संकेत हैं. पत्नी के साथ विवाद हो सकता है. आज आपके भाग्य में वृद्धि का दिन है.

धनु: मित्रों से धन का लाभ होगा. घर खुशियों से हरा-भरा रहेगा. शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी और कामना पूर्ण होगी. रात में मंगल कार्यक्रम में शामिल होने का अवसर मिलेगा. कारोबार में लाभ होगा. योजनाएं सफल होंगी.

मकर: धन की वृद्धि होगी. कोई भी फैसला आज आपके हित में होगा. सतपुरुषों की संगत से मन प्रसन्न होगा. भूमि-जायदाद के विवाद का भी आज समाधान होगा. स्वास्थ को लेकर कुछ परेशानी हो सकती है. कारोबार में सफलता मिलेगी, निवेश में लाभ होगा.

कुंभ: कुंभ राशि वालों के लिए आज मंगल ही मंगल है. आज आपकी हर समस्या का समाधान आपके सोचने से पहले ही हो जाएगा. इंटरव्यू में सफलता मिलेगी. फिजूलखर्ची से बचें. मतभेद और क्रोध न करें. घर में शांति कायम करने का प्रयास करें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मीन: आय के नए स्रोत बनेंगे. बिजनेस में सफलता मिलेगी. परिवार के साथ किसी लंबी यात्रा के योग हैं. शत्रु परास्त होंगे. माता-पिता के साथ थोड़ा विवाद हो सकता है. संतान सुख की प्राप्ति होगी.

Tags:    

Similar News