धनबाद: प्रसिद्ध चिकित्सक दंपति डा राजकुमार और डा सोमा राय को मातृ - पितृ शोक, स्वास्थ्य जगत में शोक की लहर

By :  HPBL
Update: 2024-09-24 19:21 GMT

धनबाद। जिले में कार्यरत प्रसिद्ध चिकित्सक दंपत्ति पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है। धनबाद जिले के सदर अस्पताल के नोडल पदाधिकारी डा राजकुमार की माता का देहांत हुए अभी महज एक सप्ताह भी नहीं हुआ था की उनकी पत्नी डा सोमा राय के पिता के देहांत की दुखद खबर सामने आई है।

मालूम हो की डा राजकुमार वर्तमान में सदर अस्पताल धनबाद के नोडल पदाधिकारी के पद पर नियुक्त है एवम उनकी पत्नी डा सोमा राय की  सीएचसी गोविंदपुर में स्त्री रोग विशेषज्ञ के पद पर कार्यरत है। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की अभी महज एक सप्ताह पूर्व ही डा राजकुमार की माता का देहांत बनारस में हया एवम उनका अंतिम दाह संस्कार पैतृक निवास बक्सर में किया गया। उनके श्राद्ध कर्म पूर्ण भी नहीं होवपाया की उनकी पत्नी के पिता का देहांत की ख्सबर आ गई।

सूत्र बताते है की डा सोमा राय के पिता को मंगलवार की सुबह दिल का दौरा पड़ा। आनन फानन में जिले के निजी अस्पताल ले जाया गया परंतु स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर चिकित्सा के लिए कोलकाता ले जाया जा रहा था की ये घटना घटी।

डॉक्टर दंपति के घर इस घटना  की सुनकर स्वास्थ्य जगत में शोक की लहर है। परिजन और शुभचिंतक का आवास आना जाना लगातार जारी है।

Tags:    

Similar News