शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ी : ज्वेलरी शो रूम के प्रमोशन के लिए आयी थी शिल्पा, सड़क जाम की वजह से लोग हुए थे परेशान, कोर्ट में परिवाद दायर

By :  Aditya
Update: 2024-10-08 17:12 GMT

Shilpa Shetty : कार्यक्रम में आयी शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें बढ़ सकती है। सीजीएम कोर्ट में शिल्पा शेट्टी के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है। दरअसल शिल्पा के ज्वेलरी शो रुम के प्रमोशन के लिए आयी हुई थी। शिल्पा की वजह से सड़कों पर घंटों जाम लगा रहा, जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशान होना पड़ा अब बिहार के मुजफ्फरपुर के डीएम सुब्रत सेन, कल्याण ज्वेलर्स के टीएम कल्याण रमण, कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याण के खिलाफ भी परिवाद दायर किया गया है।

दरअसल, रविवार की शाम कल्याण जवेलर्स की ओपनिंग में शिल्पा शेट्टी आई थी। इस दौरान पूरा कलमबाग इलाका जाम हो गया था। निजी कार्यक्रम के चक्कर में घंटों रोड जाम और आम लोगों को हुई असुविधा को लेकर चर्चित अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में केस दर्ज कराया है। इस मामले में 11 नवंबर को सुनवाई है।

शिकायत में कहा गया है कि शहर के कलम बाग चौक पर कल्याण ज्वेलर्स की एक शॉप का उद्घाटन समारोह था। इसके लिए आयोजक ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को आमंत्रित किया था। इस दौरान सड़क के दोनों तरफ भिड़ लग गई थी। इसके कारण आम आदमी को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा था।वकील सुधीर कुमार ओझा ने जिला प्रशासन को भी जिम्मेदार ठहराया है।

उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने अनुमति क्यों दी। इस दौरान ट्रैफिक का सिग्नल भी बंद रहा। मामले में शिल्पा शेट्टी, कल्याण ज्वेलर्स के ओनर, मुजफ्फरपुर के डीएम और यहां के ज्वेलरी शॉप के ऑनर के खिलाफ में मामला दर्ज कराया है। इसमें भारतीय नई कानून BNS की धारा 223, 189(6), 189(7), 190, 191(1), 61(1), 198, 199(बी, सी), 272 और 280 के तहत दर्ज कराया है।

Tags:    

Similar News