11 साल की बच्ची से मकान मालिक के बेटे ने किया बलात्कार

Update: 2024-08-18 05:05 GMT

नयी दिल्ली,दिल्ली में एक मकान मालिक के बेटे ने 11-वर्षीय एक बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, पीड़िता का परिवार मकान में किरायेदार के तौर पर रहता है।

उसने बताया कि यह घटना मंगलवार को उस दौरान हुई थी जब 22-वर्षीय आरोपी ने नाबिलग को अपने घर पर टेलीविजन देखने के लिए बुलाया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ जोर-जबरदस्ती की और घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

"
"

अधिकारी ने बताया कि इस घटना के बाद पीड़िता ने शिकायत की कि उसको बेचैनी हो रही है और गुप्तांग से खून बह रहा है। जिसके बाद उसके माता-पिता पीड़िता को अस्पताल ले गए, तो उसने वहां अपनी आपबीती सुनाई।

उन्होंने बताया कि पीड़िता के माता-पिता ने इस घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराई। आरोपी उस व्यक्ति का बेटा है, जिसके घर में उसका परिवार किरायेदार के तौर पर रह रहा था।

अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था और उसे गिरफ्तार करने के लिए एक से अधिक पुलिस टीम बनाई गई।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को आरोपी और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया, क्योंकि उसके पिता ने ही आरोपी को भागने में मदद की थी।

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के परिवार और उसके रिश्तेदारों ने शनिवार को प्रदर्शन किया और आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग की।

उन्होंने सड़क जाम करने की भी कोशिश की, लेकिन बाद में एक वरिष्ठ अधिकारी द्वारा नाबालिग और उसके परिवार को न्याय दिलाने का आश्वासन दिए जाने के बाद उन्होंने विरोध खत्म कर दिया। (भाषा)

Tags:    

Similar News