9,000 से भी कम कीमत में Tecno Spark Go 1 स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च

Update: 2024-09-01 11:58 GMT

Tecno Spark Go 1: टेक्नो कम्पनी स्मार्टफोन के मामले में गरीब लोगो के लिए बेहद ही शानदार साबित हो रही हैं, क्योकि इस ब्रांड ने बेहद कम कीमत में कई जबरदस्त फीचर्स वाले फोन को लॉन्च किया है। इस कम्पनी के फोन कम कीमत में बेहद ही तगड़े फीचर्स देती हैं। इस कड़ी में कम्पनी ने अपना एक और दमदार फोन को अगले महीने लॉन्च करने जा रही है। इस फोन का नाम Tecno Spark Go 1 हैं।

Tecno Spark Go 1 में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले, Unisoc T615 प्रोसेसर, वर्चुअल तकनीक की मदद से 8GB तक रैम, और 5000mAh बैटरी जैसे कई फीचर्स प्रदान किए गए हैं। तो चलिए विस्तार से जानते हैं इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स तथा कीमत के बारे में विस्तार से…

सूत्रों के अनुसार Tecno Spark Go 1 भारत में अगले महीने सितंबर में लॉन्च हो सकता है। भारतीय मॉडल भी ग्लोबल वैरियंट के समान डिजाइन, कलर, स्टोरेज ऑप्शन और स्पेक्स प्रदान करेगा।

Tecno Spark Go 1 Specifications

Display: Tecno Spark Go 1 फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बात करे तो इसमें 6.67 इंच का IPS LCD डिस्प्ले प्रदान किया गया है। इस पर पंच-होल कटआउट डिजाइन मिलता है। यह स्क्रीन ग्राहकों को HD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट देती है। यही नहीं डिवाइस में डायनामिक पोर्ट फीचर भी है।

Processor: Tecno Spark Go 1 एंट्री लेवल स्मार्टफोन में ब्रांड ने Unisoc T615 चिपसेट की पेशकश की है। यह सस्ते बजट में अच्छा माना जाता है। इससे आप मल्टी टास्किंग सहित गेमिंग का मजा भी उठा सकते हैं।

RAM & ROM: मोबाइल में कंपनी ने 4GB रैम +4GB वर्चुअल रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी है। कुल मिलाकर देखा जाए तो कम कीमत में यूजर्स को 8GB तक रैम इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा।

Camera: फोटोग्राफी के लिए Tecno Spark Go 1 मोबाइल में 13 मेगापिक्सल के मेन कैमरा से लैस है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगा हुआ है।

Battery: बैटरी बैकअप की बात करे तो इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी का उपयोग किया है। जबकि इसे चार्ज करने के लिए 15वॉट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा रहा है। यूजर्स फोन को टाइप सी-पोर्ट के जरिएचार्ज कर पाएंगे।

वही Tecno Spark Go 1 में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, पानी और धूल से बचाव वाली आईपी54 रेटिंग जैसे कई फीचर्स के साथ आता है। ब्रांड का दावा है कि फोन को अल्टीमेट स्मूथ परफॉर्मेंस के साथ 4 साल तक चलाया जा सकता है।

Tecno Spark Go 1 Price

Tecno Spark Go 1 डिवाइस को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। जबकि कीमत जल्द ही शेयर की जा सकती है। हालांकि भारत में 9,000 रुपये से कम कीमत वाला पहला स्मार्टफोन बन सकता है।

Tags:    

Similar News