मंईयां सम्मान योजना में 300 रुपये की कमीशनखोरी, केंद्रीय मंत्री ने लगाये गंभीर आरोप, पूछा, क्या चंपाई आदिवासी नहीं थे

अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि राज्य की सरकार आदिवासी नहीं बल्कि परिवार का हित देख रही है। आदिवासी के बेटे चंपाई सोरेन को मुख्यमंत्री बनाया गया था, लेकिन जेल से निकलने के बाद हेमंत सोरेन ने एक दिन भी उन्हें सीएम की कुर्सी पर बैठने नहीं दिया।

By :  HPBL
Update: 2024-09-24 18:17 GMT

Mainiyan Samman Yojana: मंईयां सम्मान योजना में कमीशनखोरी का गंभीर आरोप भाजपा ने लगाया है। परिवर्तन यात्रा में पलामू पहुंची केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा है कि मंईयां योजना में 300 रुपए का कमीशन लिया गया। केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने मंईयां योजना को लेकर कहा कि झारखंड में भ्रष्टाचार चरम पर है। मंईयां सम्मान योजना में भी जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है। 1000 रुपये के लिए 300 रुपये कमीशन देना पड़ रहा है।

पलामू के छतरपुर में आयोजित परिवर्तन यात्रा को केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि राज्य की सरकार आदिवासी नहीं बल्कि परिवार का हित देख रही है। उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, आदिवासी के बेटे चंपाई सोरेन को मुख्यमंत्री बनाया गया था, लेकिन जेल से निकलने के बाद हेमंत सोरेन ने एक दिन भी उन्हें सीएम की कुर्सी पर बैठने नहीं दिया। अन्नपूर्णा देवी ने पूछा कि यह कौन सा आदिवासी प्रेम है, यानी आप परिवार के लिए सब कुछ कर रहे हैं।

उन्होंने वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस वक्त जरूरी था उस वक्त पैसा नहीं दिया गया। सलाना 72 हजार देने का वादा किया था लेकिन दिया क्या जा रहा है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राज्य में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़े हैं राज्य की डेमोग्राफी बदल रही है। उन्होंने कहा कि यह सरकार ना ही युवाओं के हित में है और ना ही महिलाओं के हित में है। सीएम के इलाके में महिलाओं के साथ अपराध हुआ लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

पलामू के छतरपुर में आयोजित परिवर्तन यात्रा को केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि राज्य की सरकार आदिवासी नहीं बल्कि परिवार का हित देख रही है. आदिवासी के बेटे चंपाई सोरेन को मुख्यमंत्री बनाया गया था, लेकिन जेल से निकलने के बाद हेमंत सोरेन ने एक दिन भी उन्हें सीएम की कुर्सी पर बैठने नहीं दिया. यह कौन सा आदिवासी प्रेम है, यानी आप परिवार के लिए सब कुछ कर रहे हैं।


Tags:    

Similar News