चियान विक्रम और ऋषभ शेट्टी के बीच 'कांतारा' और 'तंगलान' का एक स्पेशल क्रॉसओवर

By :  HPBL
Update: 2024-08-07 08:55 GMT


मुंबई। रिशभ शेट्टी, जिन्होंने अपनी फिल्म 'कांतारा' के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया, अब अपने आदर्श और प्रेरणास्त्रोत चियान विक्रम से मिलकर अपनी खुशी को व्यक्त कर रहे हैं। वे बताते हैं कि विक्रम सर के साथ मिलने की इस विशेष क्षण का इंतजार उन्होंने 24 सालों तक किया था।

रिशभ ने सोशल मीडिया पर अपने इस मीटिंग की कुछ शानदार तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें उनकी खुशी और उत्साह स्पष्ट दिख रहा हैं। उन्होंने चियान विक्रम के आगामी फिल्म 'तंगलान' के लिए भी शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने इस मौके पर एक कैप्शन भी लिखा है -

"
"

अभिनेता बनने के यात्रा में #Vikram सर हमेशा मेरे प्रेरणास्त्रोत रहे हैं।

24 साल के इंतजार के बाद, अपने आदर्श से मिलना आज मुझे धन्य बनाता है और ऐसा लगता है कि मैं धरती पर सबसे भाग्यशाली इंसान हूँ।

आप जैसे अभिनेताओं को प्रेरित करने के लिए धन्यवाद, और #Thangalaan के लिए सभी शुभकामनाएं। लव यू, चियान।

@the_real_chiyaan

#DreamCome True"

https://www.instagram.com/p/C-Vq6waosZf/?igsh=dXFwZXJnanZwaW1h

रिशभ शेट्टी की अगली परियोजना 'कांतारा चैप्टर 1' के साथ उनके काम की बात भी चल रही है, जो कि एक दिव्य अनुभव लाने के लिए तैयारी में है। इसके अलावा, उनके बॉलीवुड निर्देशक आशुतोष गोवारिकर के साथ भी बातचीत की खबरें हैं।

'तंगलान' की फिल्म, जिसे पा. रंजीथ निर्देशित किया गया है, मलविका मोहनन भी एक प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी, 15 अगस्त 2024 को हिंदी, तमिल, तेलगु, कन्नड़ और मलयालम में वैश्विक रिलीज के लिए निर्धारित है। फिल्म का संगीत GV प्रकाश कुमार ने दिया है।

Tags:    

Similar News