भोजपुरी फिल्म : डॉ. देवेंद्र कुमार की फिल्म भईया जइसन केहु ना का ट्रेलर 18 अगस्त को होगी रिलीज

By :  HPBL
Update: 2024-08-10 16:51 GMT

मुंबई : पीआरएस फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्म भईया जइसन केहु ना का ट्रेलर आगामी 18 अगस्त को दीवाना म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।ज्ञात रहें फिल्म के निर्माता डॉ. देवेंद्र कुमार व नीलू गौतम हैं।वहीं निर्देशक जितेंद्र गुप्ता जीतू हैं।

फिल्म की कहानी परिवारिक और मनोरंजक हैं।जिसमें कलाकार कृष्ण कुमार, डॉ. देवेंद्र कुमार,रूपा मिश्रा, पल्लवी गिरीं, समर्थ चतुर्वेदी,जे निलम ,रोहित सिंह मटरू, साहब लाल धारी, संजू सोलंकी, प्रदीप मिश्रा, मुस्ताक अहमद ,पियूष श्रीवास्तव, संजय श्रीवास्तव, संतोष, राजेश सोनी आदि ने अभिनय किया हैं।

"
"

डॉ. देवेंद्र कुमार ने बताया कि फिल्म दो भाइयों की कहानी हैं।जिसमें उन्होंने बड़े भाई का किरदार निभाया हैं और उनके छोटे भाई का किरदार कृष्ण कुमार ने निभाया हैं।जैसा कि फिल्म के शीर्षक से ही पता चलता हैं कि फिल्म में भाइयों की कहानी देखने को मिलती हैं।जो आज के समाज में हर परिवार के घर - घर की कहानी हैं।

दर्शक जब फिल्म देखेंगे तो उन्हें महसूस होगा कि यह उनके परिवार की कहानी हैं।परिवार में बड़े भाई का स्थान वास्तव में पिता के बराबर का होता हैं और सच में उनके जैसा कोई नहीं होता हैं।इस वजह से फिल्म का टाइटल भी हैं भईया जइसन केहु ना।

दर्शकों से डॉ. देवेंद्र की अपील हैं कि वे फिल्म के ट्रेलर को देखें ज्यादा से ज्यादा अपना प्यार आशीर्वाद दें।ताकि वे आगे भी ऐसी महान पारिवारिक फिल्मों का निर्माण करें।जो न सिर्फ दर्शकों का मनोरंजन करें,बल्कि उसमें सामाजिक संदेश भी हो।

Tags:    

Similar News