गोविंदा अपडेट : सुबह 4.45...घुटने में गोली... जानिये अब कैसी है गोविंदा की स्थिति, सुबह 6 बजे जाना था, लेकिन तभी ...

By :  Ashrita
Update: 2024-10-01 08:04 GMT

Govinda ko goli lagi: फिल्म एक्टर गोविंदा को गोली लगी है। उन्हें गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डाक्टरों की गहन निगरानी में उनका इलाज शुरू हुआ। इधर गोविंदा के फैस गोली लगने की घटना से काफी परेशान हैं। हालांकि डाक्टरों ने अभी उनकी तबीयत को स्थिर बताया है। इधर गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि गोविंदा खतरे से बाहर है। डॉक्टर ने उनके घुटने से गोली निकाल दी है। अब गोविंदा ने एक ऑडियो क्लिप जारी कर फैंस को उनकी दुआओं को लिए थैंक्यू कहा।

यहां देखें वीडियो....

Full View


इधर गोविंदा ने आडियो जारी कर कहा है कि ”नमस्कार, प्रणाम, मैं हूं गोविंदा. आप सब लोगों का आशीर्वाद या मां बाप का आशीर्वाद या गुरु की कृपा की वजह से गोली लगी थी पर वह निकल गयी है। मैं धन्यवाद देता हूं यहां पर डॉक्टर का और आप सब लोगों की प्रार्थना के लिए. आप लोगों का धन्यवाद.” वहीं, एक्टर को सुबह 4.45 बजे गोली लगी। एक्टर की हालत अभी ठीक है. अस्पताल में उनके साथ उनकी बेटी टीना है और पत्नी सुनीता आहूजा कोलकाता से मुंबई आ रही है।

जानकीर के मुताबिक सुबह 6 बजे हमें शो के लिए कोलकाता जाना था और मैं एयरपोर्ट पहुंच चुका था. गोविंदा जी अपने घर से निकलने वाले थे और तभी ये हादसा हुआ, हालांकि भगवान की कृपा से उन्हें सिर्फ पैर में चोट लगी और कुछ सीरियस नहीं हुआ। गोविंदा लोकसभा चुनाव से पहले शिवसेना पार्टी में शामिल हुए थे.

Tags:    

Similar News