सना मकबूल बनी BIG BOSS OTT 3 की विजेता : जानिए कौन है सना मकबूल जिसके होठों पर लगी है 121 टांके, कितनी मिलेगी राशि

By :  HPBL
Update: 2024-08-03 04:38 GMT

बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले आज रात का सबसे बड़ा सोर्स ऑफ एंटरटेनमेंट बना. इस शानदार इवेंट में सना मकबूल ने सभी को अपनी जीत से चौंका दिया.42 दिनों के बाद बिग बॉस ओटीटी 3 को विनर मिल गया. सना ने ट्राफी जीत ली. सना ने बिग बॉस के घर में अपने खेल से सबको इम्प्रेस कर दिया था. आपको बताते हैं सना कौन है.

फिनाले में सना ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की. उनकी मेहनत और संघर्ष ने उन्हें इस बड़े मंच पर सफलता दिलाई. दर्शकों और उनके फैंस ने भी उनके जीत का स्वागत जोरदार तरीके से किया.फिनाले में रैपर नेजी की मेहनत और उनके शानदार गेमप्ले ने उन्हें दूसरे स्थान पर पहुंचाया.और वे शो की पहले रनर-अप रहे.

"
"

विनर को मिली इतनी राशि

सना मकबूल की जीत के साथ ही उन्हें बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली. इसके अलावा, उन्हें एक नई चमचमाती कार और कई आकर्षक गिफ्ट्स भी दिए गए. यह गिफ्ट्स सना की मेहनत और उनकी बिग बॉस की मुश्किल जर्नी को डेडिक्टेड है, सना ने पूरे सीजन में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है.

Full View

कौन हैं सना मकबूल big boss vijeta

बिग बॉस ओटीटी 3 सना मकबूल विजेता बनी और रैपर नेजी फर्स्ट रनरअप बने. शो के दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें एक कुत्ते ने उनके होठों पर काट लिया और उसके बाद उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी थी. मेरे होठों पर 121 टांके लगे थे. अगले 9 महीनों तक इससे बाहर निकलने में मै जूझती रही. वहीं, सना एक एक्ट्रेस और मॉडल है और वो एमटीवी स्कूटी टीवी में दिख चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने इस प्यार को क्या नाम दूं, अर्जुन, विष, आदत से मजबूर, कितनी मोहब्बत है 2 में काम कर चुकी है. सना खतरों के खिलाड़ी 11 में दिख चुकी है.

Full View

इस शख्स के साथ मनाई खुशी

बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्राफी जीतने के बाद सना के फैंस काफी खुश हो गए थे. उनकी मां, बहन और रूमर्ड बॉयफ्रेंड श्रीकांत बुरेड्डी उन्हें जीत की बधाई देने स्टेज पर आए. श्रीकांत ने सना के साथ सेल्फी भी पोस्ट की. हालांकि सना ने श्रीकांत संग अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है, लेकिन दोनों की पुरानी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. श्रीकांत बडीलोन के फाउंडर है और इसकी ब्रांड एंबेसडर सना है.

Tags:    

Similar News