Sunidhi Chauhan Birthday : सुनते ही हो जाएंगे सिंगर के दीवाने...लोगों के दिलों में राज करते हैं Sunidhi Chauhan के ये रोमांटिक गाने

Update: 2024-08-14 04:03 GMT

Sunidhi Chauhan Birthday: आज यानी 14 अगस्त को सिंगर सुनिधि चौहान अपना 41वां बर्थडे मना रही हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 12 साल की उम्र में की थी. इस दौरान उन्होंने फिल्म ‘शस्त्र’ से अपना सिंगिंग इंडस्ट्री में कदम रखा था. आज के समय में उन्होंने अपनी शानदार सिंगिंग से बॉलीवुड में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. अब सिंगर एक कॉन्सर्ट के लिए लगभग 8 से 10 लाख रुपए की फीस चार्ज करती हैं.

सुनिधि चौहान बॉलीवुड इंडस्ट्री की वो सिंगर हैं जो अपने जादुई आवाज पलभर में लोगों को दीवाना बना देते हैं. प्लेबैक सिंगर के तौर पर उन्होंने कई बड़े हिट गाने दिए हैं. अब चाहे वह 'धूम मचाले' हो, 'शीला की जवानी' हो या 'बीड़ी' हो. उनके जन्मदिन के दिन पर उनके कुछ बेहद शानदार गानों के बारे में बताएंगे.

"
"

यारम- एक थी डायन से यार

फिल्म एक थी डायन से यारम का यारम गाना सुनिधि चौहान के करियर का सबसे बेस्ट गानों में से एक है. इस फिल्म में इमरान हाशमी और हुमा कुरैशी हैं. इस गाने के लिरिक्स सिंगर गुलजार ने लिखे हैं. सुनिधि चौहान ने अपनी प्यारी आवाज से इस गाने से जान डालते हुए नजर आई. यह उन गानों में से एक है जो सुनते ही कई दिनों तक यादों में बसा रहता है.

दरख़्वास्त- शिवाय

दरख़्वास्त गाना अजय देवगन की फिल्म शिवाय का गाना है. इस गाने को सुनिधि चौहान और अरिजीत सिंह ने आवाज दी है. यह एक रोमांटिक गाना है. सुनिधि चौहान और अरिजीत सिंह की आवाज ने इस गाने को बेहद खूबसूरत बना दिया है. इस गाने को लोग आज भी सुनना पसंद करते हैं.

मेरे हाथ में- फना

फिल्म फना का गाना 'मेरे हाथ में' भले ही काफी पुराना हो गया हो लेकिन आज भी लोगों को यह गाना पसंद हैं. सुनिधि चौहान के अलावा सोनू निगम ने भी आवाज दी है. यह रोमांटिक गाने की लिस्ट का सबसे बेस्ट सांग्स में से एक है.

टी अमो- दम मारो दम

लगभग सभी लोगों ने फिल्म दम मारो दम का गाना 'टी अमो' सुना होगा. इस गाने के लिरिक्स बेहद शानदार है जिसमें सुनिधि चौहान की आवाज सान्ग को और खूबसूरत बना दिया है. इस गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासू और राणा दग्गुबती हैं.

Tags:    

Similar News