Crime : प्रेमी के साथ रहने के लिए महिला ने 3 साल की बेटी का गला रेतकर की हत्या

Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक महिला ने अपनी 3 साल की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया. शनिवार को बच्ची का शव सूटकेस में मिला. पुलिस जांच में पता चला कि उसकी मां ने उसे मारकर सूटकेस में भरकर झाड़ियों में फेंक दिया. महिला का एक्सट्रामैरिटल अफेयर है. महिला का प्रेमी नहीं चाहता था कि उसकी बच्ची उसके साथ रहे. इसलिए महिला ने अपनी ही बच्ची को मौत दे दी. महिला ने अपनी बच्ची का गला रेतकर उसकी हत्या की और फिर उसके शव को शूटकेश में भरकर झाडियों में फेंक दिया.

पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने क्राइम पेट्रोल देखकर अपनी बेटी को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई थी. महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उसने पुलिस को अपने एक्सट्रामैरिटल अफेयर के बारे में भी बताया.

घर में मिले खून के धब्बे

फोरेंसिक टीम ने घर की जांच की. घर की फर्श, छत और सिंक में बच्ची के खून के निशान मिले. यह भी पाया गया कि बच्चे की मां गायब थी और पिता मनोज के अनुसार उसने घटना वाले दिन उसे फोन करके बताया था कि वह अपनी मौसी के घर जा रही है.

पति ने अपनी पत्नी काजल के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज की गई. काजल के फोन की लोकेशन ट्रैक करने और छापेमारी करने के बाद, वह अपने प्रेमी के घर पर मिली. पुलिस पूछताछ के दौरान, काजल ने खुलासा किया कि वह पिछले दो सालों से विवाहेतर संबंध में थी और अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी.

ट्रॉली बैग में भरकर झाड़ियों में फेंकी लाश

पुलिस प्रमुख अवधेश दीक्षित ने कहा, 'वह अपनी बेटी को साथ ले जाना चाहती थी, लेकिन प्रेमी ऐसा नहीं चाहता था. महिला भ्रमित थी. आखिरकार, उसने अपनी बेटी का गला चाकू से काट दिया. फिर उसने शव को एक लाल ट्रॉली बैग में भरकर अपने घर के बगल में झाड़ियों में फेंक दिया. महिला ने कमरे और छत पर खून के धब्बे साफ करने की कोशिश की थी, हालांकि फोरेंसिक टीम फिर भी खून के निशान खोजने में कामयाब रही. पुलिस ने हत्या का हथियार भी बरामद कर लिया है.

Related Articles
Next Story