महिला सिपाही को इंस्पेक्टर से हो गया प्यार: "SP साहब मेरी बीबी मुझे धोखा दे रही है" महिला सिपाही के पति ने लगायी गुहार, मेरे दो-दो बच्चे हैं...फिर...

Police Love Affair: महिला सिपाही को इंस्पेक्टर से प्यार हो गया। परेशान होकर महिला सिपाही के पति शिकायत लेकर एसपी के पास पहुंचा। जिसके बाद अब एसपी ने मामले में जांच के आदेश दे दिये हैं। मामला बिहार के कटिहार का है।

जहां महिला सिपाही के पति ने कटिहार पुलिस अधिक्षक (SP) को एक आवेदन देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। बताया जाता है कि व्यक्ति की महिला सिपाही से 5 साल पहले शादी हुई थी और दोनों के दो बच्चे भी हैं. फिलहाल मामले में एसपी ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक कटिहार जिले में कोढ़ा थाना क्षेत्र के रहने वाली महिला सिपाही के पति धीरज कुमार सिंह प्राइवेट नौकरी करते हैं। उनका आरोप है कि उनकी पत्नी खुशबू प्रिया वर्तमान में कोलासी पुलिस शिविर के 112 डायल नंबर की पुलिस गाड़ी में सिपाही पद पर तैनात है। उसके साथ कोलासी पुलिस शिविर के प्रभारी विकास कुमार का अनैतिक संबंध है. इसका कई प्रमाण भी उनके पास है।

पुलिस अधीक्षक को दिए आवेदन में धीरज ने कहा है कि उन्हें पत्नी के मोबाइल में इंस्टाग्राम में थानाप्रभारी के साथ की गंदी-गंदी चैट भी मिली है। साथ ही सिपाही पत्नी अब उनसे ठीक से बात भी नहीं करती है. आए दिन उन्हें फटकारती रहती है और मनमर्जी करती रहती है।

धीरज की महिला सिपाही खुशबू प्रिया से शादी 8 दिसंबर 2019 को हुई थी। दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और फिर परिजनों की सहमति से दोनों ने शादी कर ली. दोनों के 2 बच्चे भी हैं. लेकिन थानाप्रभारी से अफेयर के चलते दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और परिवार टूटने की कगार पर है।

हालांकि, पति के आरोपों पर अभी महिला सिपाही खुशबू प्रिया का कोई बयान नहीं आया है. वह कुछ दिनों से छुट्टी पर भी है. वहीं, पूरे मामले में कोलासी पुलिस शिविर प्रभारी(दरोगा) का भी कोई बयान नहीं आया है। मामले कटिहार पुलिस अधिक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने पुलिस उपाधीक्षक(मुख्यालय) को जांच का आदेश दिया है. एसपी का कहना है कि मामले में जांच की जाएगी और जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story