अलविदा अभिजीत जी! सुसाइड नोट लिखकर नंदनी ने लगा दी उफनती नदी में छलांग, नोट में लिखा... मैं सब कुछ छोड़कर आपसे पास आयी....

Love Affair: अलविदा अभिजीत जी अब आपकी नंदनी आपसे बहुत दूर जा रही है। अपना ख्याल रखना और खुश रहना…..और फिर अभिजीत की नंदनी ने उफनती नदी में छलांग लगा दी। रौंगटे खड़े करने वाला ये मामला बिहार के मधुबनी का है। जहां बेवफा आशिक की वजह से प्रेमिका ने जान दे दी। आत्महत्या से पहले उसने अपने प्रेमी के नाम खत भी लिखा और मोबाइल फोन के साथ इसे पुल पर छोड़कर नदी में छलांग लगा दी। घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस लड़की का पता नहीं लगा पाई है। नदी उफान पर है। ऐसे में लड़की के जिंदा बचने की उम्मीद न के बराबर है। घटना बिस्फी थाना क्षेत्र के बलहा गांव की हैं।

नंदनी नाम की लड़की ने उफनती धौंस नदी में छलांग लगा दी। छलांग लगाने से पहले युवती ने अपने प्रेमी अभिजीत के नाम खत भी लिखा। खत के साथ अपना मोबाइल भी पुल के पास छोड़ दिया। पुल के आसपास खड़े लोगों ने लड़की को नदी में छलांग लगाते देखा रोकने का प्रयास किया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।नदी में पानी काफी ज्यादा होने के कारण वह मिल नहीं पाई। रातभर खोज जारी रही, लेकिन कहीं भी उसका पता नहीं चल पाया। काफी प्रयास के बाद भी शव नही मिलने पर एसडीआरएफ टीम को सूचना दी।

अब तक दो मोटर बोट से एसडीआरएफ की टीम और गोताखोरों ने करीब 15 घंटे सर्च अभियान चलाया। इसके बावजूद युवती का पता नहीं चला।लड़की ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट में लिखा "अभिजीत जी आपसे जो चाहत है ना वो बेपनाह है पर आपने मुझे नहीं समझा, मेरे प्यार को नहीं समझा। इज्जत का कुछ नहीं कहना। मैं सब कुछ छोड़ कर आई थी आपके पास पर आपने मुझे फिर भी ठुकरा दिया। आज तक इसी आस में जीती थी कि एक न एक दिन आपका भी दिल पिघल जाएगा और आप मुझे अपना लेंगे।

लड़की ने आगे लिखा है कि अपने साथ अपने पास रख लेंगे पर ऐसा कुछ नहीं हुआ। एक लड़की पूरी दुनिया को जील ले, लेकिन अपने पति को ही न जीत पाए तो उसका कोई वजूद नहीं होता। अभिजीत जी मैं आपसे बोली थी न कि आपसे शादी नहीं हुई तो मैं मर जाऊंगी। अलविदा अभिजीत जी अब आपकी नंदनी आपसे बहुत दूर जा रही है। अपना ख्याल रखना और खुश रहना। अभिजीत जी मेरे लिए आप अपने दिल में सिर्फ अच्छी यादें रखना। मुझसे जो भी गलती हुई होगी उसके लिए प्लीज मुझे माफ कर देना।"

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story