राज्यपाल की सुरक्षा में भारी चूक: पुलिस की वर्दी पहनकर ड्यूटी कर रहा था नकली पुलिसकर्मी, मचा बवाल

बड़ी खबर: मंगलवार को राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर केंद्रीय विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में शामिल होने पूर्वी चंपारण के जिला मुख्यालय मोतिहारी में राजा बाजार स्थित बापू सभागार में पहुंचे थे. इस दौरान राज्यपाल के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा में चूक का एक मामला सामने आया है।


कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राज्यपाल मोतिहारी पहुंच हैं. राज्यपाल की सुरक्षा में जिला प्रशासन ने चाक चौबंद व्यवस्था की है, लेकिन जिला प्रशासन की सुरक्षा में ही सेंध लग गया है. ड्यूटी में लगाये गए चौकीदार का बेटा वर्दी पहनकर ड्यूटी करने चला आया. यह मामला तब सामने आया, जब चार चौकीदारों की एक साथ सेल्फी वाली तस्वीर सामने आई।


ड्यूटी में लगाये गए चौकीदार का बेटा अपने पिता की वर्दी पहनकर ड्यूटी देता नजर आया. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुई है. तस्वीर वायरल होने के बाद एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है. मिली जानकारी के अनुसार राजा बाजार स्थित गांधी प्रेक्षागृह में महात्मा गांधी केंद्रीय विश्वविद्यालय का दीक्षारम्भ कार्यक्रम आयोजित है, जिसका उद्घाटन राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर ने किया।


यह मामला सामने आने के बाद आरक्षी अधीक्षक कान्तेश कुमार मिश्रा हरकत में आये. उन्होंने अंचल निरीक्षक को इस मामले की जांच कर रिपोर्ट देने के लिए कहा है. एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि इसकी जांच करायी गई है. वहीं चौकीदार रामजतन यादव को निलंबित कर दिया गया है।


Related Articles
Next Story