IPS अफसरों का हुआ तबादला, कई IG-DIG का हुआ तबादला, देखिये लिस्ट किसे कहां मिली जिम्मेदारी

IPS Transfer: बड़ी संख्या में सीनियर आईपीएस अफसरों का तबादला लिया गया है। सरकार ने एक साथ 14 IPS को इधर से उधर किया है। इसमें 5 IG और 7 DIG भी शामिल हैं। गृह विभाग ने आज शाम अधिसूचना जारी की है। बिहार के नए DGP आलोक राज के पदभार ग्रहण के बाद बुधवार को IPS अफसरों का ट्रांसफर किया गया है।

DIG शिवदीप लांडे को पूर्णिया के IG की जिम्मेदारी दी गई है। दरभंगा के DIG बाबू राम को मुजफ्फरपुर का DIG बनाया गया है। DIG नीलेश कुमार को छपरा का DIG बनाकर भेजा गया है। पूर्णिया में तैनात DIG विकास कुमार को बेगूसराय का DIG बनाया है।

IPS शालीन को बीएमपी का IG बनाया गया

केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटे IPS शालीन को बीएमपी का IG बनाया गया है। IG हेडक्वार्टर राकेश राठी को IG ट्रेनिंग के पद पर भेजा गया है। पुलिस मुख्यालय में IG ट्रेनिंग पद पर तैनात IPS राजेश कुमार को दरभंगा का IG बनाया गया है।


वहीं, वेटिंग फॉर पोस्टिंग में रखे गए IPS पंकज कुमार राज को नागरिक सुरक्षा का SP बनाया गया है। स्पेशल ब्रांच के DIG अभय कुमार लाल को सीआईडी में भेजा गया है। बेगूसराय के DIG राशिद जमां को पुलिस हेडक्वार्टर में DIG प्रशासन बनाया गया है। नागरिक सुरक्षा के पुलिस अधीक्षक विजय प्रसाद को AIG प्रशिक्षण बनाया गया है। इसके अलावा वेटिंग फॉर पोस्टिंग IPS दयाशंकर को ईआरएसएस SP बनाया गया है।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story