साली से मजाक करना पड़ गया जीजा को भारी, गुस्साये साढू ने मार डाला चाकू

Obscene joke with sister in law: साली-जीजा का रिश्ता को मजाक का होता है, लेकिन कभी-कभी यही मजाक भारी पड़ जाता है। एक जीजा ने अपनी साली से अश्लील मजाक किया, तो गुस्साये साढ़ू ने चाकू मार दिया। घटना में जीजा की हालत गंभीर है। मामला भोजपुर जिले के सिकरहटा थाना क्षेत्र के देव गांव का है, जहां परमेश्वर पासवान पर उसके साढू सूरज ने जानलेवा हमला कर दिया। दरअसल सूरज ने अपनी साली को दो बार फोन किया था, लेकिन वो कॉल नहीं उठायी। तीसरी बार जब उसने फोन उठाया तो सूरज ने उससे अश्लील मजाक कर दिया।

जिसक बाद साली ने अपने पति सूरज को इसकी जानकारी दी, तो वो भड़क गया। वो गुस्से में सूरज घर के आया और उससे कहा क्या हाल है...फिर चाकू से हमला कर दिया। सूरज को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया। दरअसल सूरज के ससुर घर पर झगड़ा कर कहीं चले गए थे। ससुर की जानकारी लेने के लिए ही उसने अपने तीनों साली के घर पर फोन किया, वो जानना चाहता था कि ससुर वहां पहुंचे हैं या नहीं।

इसी दौरान जब उसने चरपोखरी थाना क्षेत्र निवासी अपनी साली को कॉल किया। जिससे बात करने के बाद विवाद बढ़ गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया। जख्मी युवक के बड़े भाई चंद्रमा पासवान ने आरोपी साढ़ू पर चाकू मारने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story