Road Accident: 6 लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, एक ही परिवार के 4 की हालत नाजुक

पटना: राजधानी में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हदासे में तेज रफ्तार सफारी कार ने सड़क पार कर रहे 6 लोगों को टक्कर मार दी.

यह दुर्घटना अगमकुआं थाना क्षेत्र के बहादुरपुर ओवर ब्रिज के नीचे हुई. हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनमें एक परिवार के चार सदस्य शामिल हैं. घायलों को स्थानीय लोगों ने तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया.

हादसे के बाद कार में सवार तीन लोग फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना अगमकुआं थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को जब्त कर लिया है.

कार ने 6 लोगों को रौंदा, गंभीर रूप से घायल

जानकारी के लिए बता दें कि घायलों की सूची में शामिल हैं. पंचो देवी (45 वर्ष) जो राजेश्वरी अस्पताल में भर्ती हैं, शशि देवी (30 वर्ष) जिनका NMCH में इलाज चल रहा है, उनका सिर फट गया है. परिधि कुमारी (6 वर्ष) को भी चोटें आई हैं, लेकिन उनकी स्थिति स्थिर है. नेहा देवी (30 वर्ष) यूनिवर्सल अस्पताल में भर्ती हैं, उन्हें पेट में अंदरूनी चोटें आई हैं. परी (1 वर्ष) के सिर में चोट आई है, लेकिन उनकी हालत भी ठीक है. शाहील कुमार (7 वर्ष) PMCH के ICU में भर्ती हैं और उनकी स्थिति गंभीर है.

एक ही परिवार के 4 लोग घायल

जानकारी के लिए बता दें कि घटना दाऊद बिगहा, अगमकुआं के पास हुई जब सभी लोग उत्तर से दक्षिण की ओर सड़क पार कर रहे थे. हादसा सुबह 10:05 बजे हुआ. इसमें एक ही परिवार के चार सदस्य घायल हुए हैं. पायो देवी (सास), नेहा देवी (पतोहू), परिधि कुमारी (पोती) और परी कुमारी (पोती). शाहील कुमार और शशि देवी मां-बेटे हैं. इस हादसे ने राजधानी में तेज रफ्तार वाहनों के खतरे को एक बार फिर उजागर कर दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और फरार आरोपियों की तलाश जारी है. स्थानीय लोगों की सतर्कता और समय पर दी गई मदद से घायलों को तुरंत चिकित्सा सुविधा मिल पाई. पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

Related Articles
Next Story