Molestation : छेड़खानी से तंग आकर महिला ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटा,जाने पूरा मामला

बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जब छेड़खानी (Flirting) से तंग आकर एक महिला (Woman) ने युवक (young boy) का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। दरअसल डुमरा थाना क्षेत्र के बड़हरवा गांव में छेड़खानी से परेशान महिला ने शनिवार की सुबह एक युवक का गुप्तांग काट दिया। जख्मी युवक डुमरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी है। परिजनों ने जख्मी हालत में उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका ऑपरेशन के बाद स्थिति में सुधार है।

डॉ. प्रियदर्शी आदर्श ने बताया कि युवक का ऑपरेशन सफल रहा है, वह खतरे से बाहर है। घटना के संबंध में दोनों ही पक्ष द्वारा चुप्पी साध ली गई है। इसके कारण पुलिस को भी सूचित नहीं किया गया। ग्रामीण और स्थानीय चौकीदार से मिली जानकारी के अनुसार, युवक गांव की एक विवाहिता को काफी दिनों से परेशान कर रहा था। इससे महिला काफी तंग थी। युवक से परेशान महिला ने शनिवार को उसे झांसा देकर बुलाया और फिर उसके गुप्तांग पर वार कर काट दिया।

देर शाम डुमरा थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार दलबल के साथ निजी अस्पताल में पहुंचकर जख्मी व उसके परिजनों से पूछताछ की। एसपी ने बताया कि डुमरा पुलिस को मामले की जांच कर एफआईआर करने का निर्देश दिया गया है। वहीं दोषी के विरुद्ध शीघ्र कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया गया है। इधर, डुमरा थानेदार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घटना के संबंध में किसी भी पक्ष द्वारा सूचना नहीं दी गई और नहीं अब तक घटना के संबंध में कोई आवेदन दिया गया है। घटना को लेकर इलाके में हड़ंकप मच गया है।

Related Articles
Next Story