शिक्षक कट्टा और गोली के साथ गिरफ्तार: गाड़ी चेकिंग के दौरान सरकारी शिक्षक सहित तीन गिरफ्तार, कट्टा और गोली हुआ बरामद...

Teacher Arrest: इन दिनों शिक्षकों की अजब-गजब करतूत सामने आ रही है। कोई शराब तस्करी में गिरफ्तार हो रहा है, तो कहें शिक्षक को डॉन बनने का शौख चढ़ गया है। एक नये मामले में शिक्षक को देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है।

मामला बिहार के औरंगाबाद का है। जहां पुलिस को गाड़ी चेकिंग के दौरान शिक्षक और उसके दो साथियों के पास से देसी कट्टा और जिंदा कारतूस मिला है।

पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया है। दो लोगों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से दो देसी कट्टा, 6 जिंदा कारतूस, दो एंड्राइड मोबाइल, एक ग्लैमर और एक हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक बरामद किया गया है।पुलिस ने पहले चिराला गांव के पास से गया जिला के कोच थाना क्षेत्र के डुमरा गांव निवासी देवनंदन प्रसाद के बेटे राजू कुमार रंजन (35) को गिरफ्तार किया गया।

राजू के पास से एक देसी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया। इसके संदर्भ में थाना में कांड संख्या 125/ 24 दर्ज की गई है।इसके बाद पुलिस ने बक्शी बीघा के पास से कासमा थाना क्षेत्र के अपकी गांव निवासी विपत प्रसाद के बेटे और पेशे से सरकारी शिक्षक जय नंदन कुमार (35) को एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूत बरामद किया गया है। इस संदर्भ में थाना कांड संख्या 126/ 24 दर्ज की गई है।दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story