शिक्षिका की सड़क पर शादी: स्कूल से लौट रही शिक्षिका की बीच सड़क पर भरी मांग, पिता के साथ युवती थी बाइक पर

Marrying a Teacher in the middle of the road: शिक्षिका की बीच सड़क पर युवक ने मांग भर दी। शिक्षिका स्कूल से लौट रही थी, इस दौरान युवक ने उसे रोका और फिर जब तक वो कुछ समझ पाती, तब तक उसकी मांग में युवक ने सिंदूर डाल दी। मामला बिहार के बांका जिला का है। बीच सड़क पर शिक्षिका की मांग में सिंदूर भरने का वीडियो सामने आया है। 42 सेकेंड के इस वीडियो में लड़का जबरन महिला टीचर की मांग में सिंदूर डाल रहा है। वहीं लड़की के पिता बार-बार मुंह ढके लड़के को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन वो लड़की का दुपट्टा खींच रहा है।


लड़का खुद को लड़की का प्रेमी बता रहा है। शिक्षिका बीपीएससी परीक्षा पास कर अमरपुर प्रखंड के एक विद्यालय में शिक्षिका है। आरोप है कि शिक्षिका के साथ बाराहाट थाना इलाके के बभनगामा निवासी सौरभ सोनू आये दिन छेड़खानी करते हुए जबरन शादी करने का दबाव बनाता है। वो कभी फोन पर तो कभी रास्ते में रोकर शादी करने को कहता है। स्कूल की छुट्टी होने के बाद अमरपुर लौट रही थी।

आरोप है कि तभी गोरगम्मा मोड़ के पास खेसरिया बहियार के पास सौरभ सोनू तीन-चार लड़कों के साथ बीच सड़क पर बाइक खड़ी कर उनका रास्ता रोक लिया। जब तक वह कुछ समझ पाती तब तक सौरभ सोनू ने देसी कट्टा निकालकर उनके पिता के साथ हाथापाई करते हुए जबरन मेरी मांग भर दी। उसका दोस्त लगातार वीडियो बना रहा था। लड़का कहता है कि 8 साल साथ रहने के बाद अब ये शादी क्यों नहीं कर रही है। इसने मुझे बर्बाद कर दिया। मैं इसे छोड़ूंगा नहीं।

वायरल वीडियो में नकाबपोश लड़का अपने दोस्त से कहता है सामान निकालो, आज हम नहीं तो ये भी नहीं, दोनों मरेंगे। लेकिन लड़की के पिता यह कहते दिख रहे हैं कि इसे छूने नहीं दूंगा। उसके बाद दोनों में हाथापाई शुरू हो जाती है। ये वीडियो अमरपुर थाना इलाके का बताया जा रहा है। युवती ने इस मामले को लेकर अमरपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story