जिस महिला की हत्या में पति, भैसूर और ससुर को 3 साल रहना पड़ा जेल में, वो चार साल बाद मेले में घूमती दिखी, फिर ...

Regional News: जिस महिला की हत्या में पति, भैसुर और ससुर को तीन साल जेल में रहना पड़ा, वो महिला चार साल बाद जिंदा लौट आयी। मामला बिहार के भोजपुर जिले का है। ससुर को अचानक अपनी बहू एक मेले में दिखी, जिसके बाद ससुर ने पुलिस बुला ली।

पुलिस को पूछताछ में महिला ने बताया कि 4 साल पहले वो अपने पिता की गंदी हरकतों से तंग आकर मायके से भाग गई थी और उसने दूसरी शादी कर ली। महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि उसकी हत्या के आरोप में पति-ससुर को जेल जाना पड़ा है।

मामला अक्टूबर 2020 का है। मां की मौत के बाद बेटी अपने मायके में रहने लगी। इधर उसके पिता की अपनी बेटी पर ही गंदी नियत पड़ गयी। पिता कहते थे कि तुम्हारा पति साथ में नहीं रहता है। इसलिए तुम मेरे साथ रहो। तुम मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ।

पिता की गंदी हरकत को देखकर वो सुसाइड करने के लिए भाग गयी। उसी दौरान अजय नाम के युवक से उसकी मुलाकात हुई और फिर उससे शादी कर ली।

इधर मामले में महिला के पूर्व पति ने कहा कि उसकी शादी 3 मई 2015 को हुई थी। शादी के एक साल बाद बेटा हुआ, लेकिन पत्नी की लापरवाही से उसकी अस्पताल में मौत हो गई।

2016 में सास तेतरा देवी की मौत के बाद मेरे पूरे परिवार ने पैसा इकट्ठा कर श्राद्ध कर्म कराया था। मेरी पत्नी का कोई भाई नहीं है। वो मायके अपने पिता के पास चली गई। ससुर मेरी पत्नी को मारते-पीटते थे।

ससुर ने पत्नी को डरा धमका कर मेरे परिवार के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का केस करवा दिया। रिश्तेदार भी जान से मारने की धमकी देते थे। पीड़ित पति ने बताया कि एक दिन पत्नी मायके से भाग गई और फिर वो काफी दिनों तक मिली नहीं।'


महिला के पति ने बताया कि '29 अक्टूबर 2020 को सहार थाना क्षेत्र के खड़ाव गांव के सोन नदी से एक अज्ञात महिला का शव मिला था।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story