वाकई में अति कर देते हैं ! सब इंस्पेक्टर दारू पीकर थाने में लहराने लगे पिस्टल, महिला सिपाही से करने लगे.....दारोगा ने रोका, तो फोड़ दिया माथा

Police News: पुलिसवाले ही आजकल अपनी वर्दी की साख को गिराने में जुटे हुए हैं। एक पुलिसकर्मी शराब पीकर थाना पहुंच गया और पिस्टल लहराने लगा, जब एएसआई ने रोकने की कोशिश की, तो माथा फोड़ दिया। मामला जमुई का है।

जहां एक सब इंस्पेक्टर का वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जमुई थाने में पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर ने शराब के नशे में धुत होकर अपने पिस्टल से सिपाही का कपाड़ फोड़ दिया।

जमुई थाना में पदस्थापित एसआई (सब इंस्पेक्टर) केदार उरांव थाने पहुंचे और वहां पिस्टल निकाल कर हवा में लहराने लगे. इसके बाद उरांव ने जमुई के मद्य निषेध कार्यालय में तैनात एएसआई राकेश कुमार सिंह पर हमला कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक जमुई थाने में तैनात एएसआई केदार उरांव शराब पीकर मद्य निषेध थाने पहुंच गए जहां उन्होंने पहले हंगामा किया और फिर महिला सिपाही के साथ बदतमीजी की।

इसके बाद मद्य निषेध थाने में तैनात एएसआई राकेश कुमार सिंह ने उसे जब समझाने की कोशिश की तो पिस्टल के बट से हमला कर उनका सिर फोड़ दिया। एएसआई राकेश कुमार सिंह को जमुई सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उसके सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उन्हें तीन टांका लगाया गया है।

घायल एएसआई राकेश कुमार सिंह ने बताया कि वो अपने कार्यालय में बैठकर सरकारी कार्यों का निपटारा कर रहे थे तभी किसी कर्मी ने सूचना दी कि एसआई केदार उरांव शराब के नशे में धुत होकर हंगामा कर रहे हैं और महिला सिपाही से बदतमीजी भी की है।

उन्होंने कहा, इतना सुनकर वो बाहर आए और केदार उरांव को समझाने की कोशिश की लेकिन उसने हमला कर दिया. इसके बाद केदार उरांव के हरकतों की सूचना फोन के जरिए जमुई थानाध्यक्ष को दी गई।

इसके बाद राकेश कुमार सिंह के साथ हुई इस घटना की जानकारी उत्पाद अधीक्षक सुभाष कुमार को मिली. उत्पाद अधीक्षक सुभाष कुमार ने पूरे मामले की जानकारी जमुई के डीएम और एसपी को दी. सुभाष कुमार ने बताया कि एसआई केदार उरांव के शराब पीने की पुष्टि ब्रेथ एनालाइजर में हुई जिसके बाद एसपी के निर्देश पर उसे हाजत में बंद कर दिया गया।


उन्होंने कहा कि उसका सर्विस रिवॉल्वर ज्याद शराब पी लेने की वजह से बार-बार गिर रहा था जिस वजह से उसे सीज कर लिया गया। उत्पाद अधीक्षक सुभाष कुमार ने बताया कि एएसआई केदार उरांव शराब मामले में किसी की पैरवी लेकर मद्य निषेध थाने आया था।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story