सुशासन बाबू के राज में अपराधियों के हौसले बुलंद, पटना में 10 रुपए की सिगरेट के लिए कर दी दुकानदार की हत्या

पटना। बिहार में अपराधियों का साहस इतना बढ़ गया है कि उन्हें न तो पुलिस का डर है और न ही कानून का। वे जब चाहें गोली चला देते हैं। बीते रविवार की रात अपराधियों ने दो भाइयों को गोली मार दी और पिस्तौल लहराते हुए मौके से फरार हो गए। ये घटना फतुहा थाने के मकसूदपुर इलाके की है। जहां रविवार देर रात रमन दास की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रमन के दूसरे भाई रूदल दास के हाथ में गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डीएसपी फतुहा ने ये कहा

डीएसपी फतुहा ने बताया कि, बीती रात मकसुदपुर में सिगरेट नहीं देने पर दो भाइयों को गोली मार दी गई। जिसमें एक की मौत और एक के घायल होने की खबर है। फिलहाल, अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। रविवार की रात ग्रामीण एसपी रोशन कुमार भी घटना की जानकारी जुटाने पहुंचे। अब देखना यह है कि घटना में शामिल अपराधी कितनी जल्दी पुलिस की गिरफ्त में आते हैं।

क्या है पूरा मामला ?

फतेहपुर थाना क्षेत्र के मकसूदपुर में रमन दास अपने घर के पास किराना दुकान चलाते हैं। रात काफी हो चुकी थी, इसलिए रमन दुकान बंद करके चले गए। तभी एक ही बाइक पर सवार तीन लोग पहुंचे और रमन से घर का दरवाजा खोलने को कहा। उन्होंने सिगरेट मांगी। दुकान बंद होने का हवाला देकर रमन ने सिगरेट देने से मना कर दिया। इसके बाद तीनों अपराधियों में से एक ने रमन के सीने में और उसके भाई के हाथ में गोली मार दी। इसके बाद तीनों अपराधी मौके से फरार हो गए। रमन दास की मौके पर ही मौत हो गई। उसके भाई रुदल दास को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रमन की मां ने बताया कि उसे 5 से 6 गोलियां मारी गई हैं।

Related Articles
Next Story