मां को गंदा काम करते बच्चों ने रंगे हाथों पकड़ा तो...महिला ने उठा लिया खौफनाक कदम

Love Affair: मां को प्रेमी संग बेटों ने रंगे हाथों पकड़ा, तो शर्मिंदगी में मां ने तालाब में छलांग लगा दी। इधर मां को बचाने के लिए दो बेटे भी तालाब में कूद गये, अब तीनों का शव बरामद हुआ है। मामला बिहार के बांका जिले का है। जिले के जनकपुर गांव में मंगलवार को वन विभाग के क्षेत्र में आने वाले तालाब से तीनों का शव निकाला गया है।


डीएसपी विपिन बिहारी के मुताबिक, बच्चों ने मां को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था, जिसके बाद ही घटना हुई है।

वहीं पति को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। महिला 29 साल की थी और उनके दो बेटे 14 और 11 साल के थे।


घटना की सूचना महिला के पति को पुलिस ने फोन पर दी । फोन पर पति से पूछताछ के बाद बताया कि इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। मैं तो बाहर रहकर काम करता हूं।

पुलिस के मुताबिक महिला का किसी के साथ अवैध संबंध था। दोनों बेटों ने मां को उसके साथ देख लिया था। जिसके बाद महिला आत्महत्या करने के लिए तालाब में कूद गई। उसे बचने के लिए दोनों बेटे ने भी छलांग लगा दी। तीनों की मौत हो गई। पुलिस मामले में हर एंगल से छानबीन कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।


महिला के जेठ ने बताया कि पिता कोलकाता में रहकर काम करता है। मुझे जानकारी मिली कि पानी में डूबकर तीनों की मौत हुई है। हम लोगों को पता नहीं कि कैसे घटना हुई है। घर में कोई विवाद नहीं था।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story