दारोगा को रंगरेलियां मनाते बीबी ने पकड़ा: शिक्षिका से की थी लव मैरिज, फिर करने लगे दूसरी महिला संग अय्याशी

भागलपुर। दारोगा को रंगरेलियां मनाते बीबी ने रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद पत्नी ने हंगामा खड़ा कर दिया। मामला भागलपुर के नाथनगर का है। दारोगा की शादी एक शिक्षिका के साथ हुई थी, लेकिन शिक्षिका को छोड़कर दारोगा किसी और महिला के साथ अय्याशी कर रहा था। पत्नी को शक हुआ तो वह सीधा उसके किराए के मकान पर पहुंच गयी और छापा मार दिया। फिर क्या था, महिला ने मकान के नीचे खूब बवाल काटा. मौके पर पहुंचे दरोगा के साथियों को पत्नी लगातार कहती नजर आई की मेरा घर उजड़ने से बचा लीजिए सर।

अररिया की रहने वाली एक शिक्षिका गुरुवार की शाम में नाथनगर थाना से महज कुछ ही दूरी पर केबी लाल रोड में नाथनगर पुलिस के सामने हाथ जोड़कर घंटों गिड़गिड़ाती रही। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने किसी तरह महिला को थाना पर लाया। दरअसल पीड़ित शिक्षिका के पति धर्मेंद्र कुमार नाथनगर थाना में दारोगा के पद पर हैं। शिक्षिका ने आरोप लगाते कहा कि मेरे पति धर्मेंद्र कुमार नाथनगर में किराए के मकान में रहकर दूसरी महिला के साथ संबंध बनाकर रह रहे हैं।

गुरुवार को दारोगा की पत्नी जब मिलने आई तो उन्हें दूसरी महिला के साथ देख ली और जमकर हंगामा किया और नाथनगर थाना पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस टीम पहुंचकर दारोगा और दूसरी महिला को थाना पर लेकर गया। मामले को लेकर दारोगा की शिक्षिका पत्नी ने नाथनगर थाना पुलिस को लिखित आवेदन देकर बताया कि उसका पति धर्मेंद्र कुमार नाथनगर थाना में पदस्थापित हैं और दूसरी महिला के साथ रह रहे हैं। शिक्षिका ने पुलिस से गुहार लगाते कहा कि उस महिला को उसके परिजनों को सौंप दिया जाए और मेरा घर उजड़ने से बचाया जाए।

पीड़ित शिक्षिका व दारोगा की पत्नी ने बताया कि वर्ष 2003 में दारोगा धर्मेंद्र उस समय सरकारी विद्यालय में शिक्षक थे। उसी दौरान दोनों में दोस्ती हुई और प्यार में बदल गई। इसके बाद हमने शादी कर ली थी। उसके बाद परिवारिक जीवन खुशी-खुशी चल रहा था। लेकिन तीन-चार साल से दारोगा का दूसरी महिला के साथ सबंध बन गया था। इस बात को लेकर हमेशा विवाद हुआ करता था।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story