कई कॉलगर्ल के साथ युवक आपत्तिजनक हालत में पकड़ाये, छापेमारी के दौरान कमरे में मिले आपत्तिजनक सामान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Sex Racket : पुलिस की दबिश के बावजूद जिस्मफरोशी का कारोबार खत्म नहीं हो रहा है। आये दिन पुलिस की छापेमारी में सेक्स रैकेट का खुलासा हो रहा है। ऐसा ही एक मामला गोपालगंज में भी सामने आया है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान महिला महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस जब छापेमारी के लिए पहुंची, तो चारों आपत्तिजनक हालत में मौजूद थे। छापेमारी के दौरान मकान में अश्लील सामिग्री भी मिली है।

जानकारी के मुताबिक गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र के साधू चौक गंगा नर्सरी के पास एक घर में देह व्यापार की गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छापेमारी किया।


इस दौरान पुलिस ने दो महिला और दो पुरुष को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों से पुलिस पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

सूचना मिलने के बाद वरीय पदाधिकारी को सूचित करते हुए एक टीम (नारायणी और थाना टीम) का गठन कर छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान मौके से आपत्ति जनक सामान भी बरामद किया गया।

फिलहाल मामले की जांच की जा ही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. जो शहर के बिलकुल पॉश इलाके में संचालित हो रहा था. छापेमार कार्रवाई में दस युवक-युवतियां हिरासत में ली गईं हैं.

पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी है और सेक्स रैकेट के पूरे गिरोह की जानकारी ले रही है. दरअसल यह रैकेट थाना सिगरा के मलदहिया स्थित एक होटल में संचालित हो रहा था. होटल का नाम रंजित है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि इस होटल में सेक्स रैकेट संबंधित कार्य होता है. सूचना पर पुलिस होटल पहुंची और लाइव छापेमारे की.इस दौरान होटल रूम का दरवाजा खुद पुलिस खटखटाती है और जब दरवाजा खुलता है तो युवक युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिलते हैं. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि इस युवक-युवतियों का आपस में कोई संबंध नहीं है. पकड़ी गई महिलाएं वैश्यावृत्ति से संबंधित हैं.

पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामान और दस युवक-युवतियों को हिरासत में ले लिया है.वहीं होटल संचालक को गिरफ्तार किया गया है. वहीं होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा होने के बाद क्षेत्र में घटना चर्चा का विषय बना हुआ है. बड़ी बात ये है कि शहर के बीच स्थित इस होटल में यह अवैध धंधा बहुत दिनों से संचालित हो रहा था लेकिन पुलिस को भनक भी नहीं लगी.

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story