BSNL बजा देगा सभी मोबाइल कंपनियों की बैंड, 7 रुपये में 84 दिन तक डेली मिलेगा 3GB डेटा

BSNL Recharge: इन दिनों सस्ते प्लान में बीएसएनएल ने गदर काटा हुआ है। बीएसएनएल के आफर ने जियो, एयरटेल और वीआई की बैंड बजा दी है। ये कंपनियां पहले से ही टेंशन में थे लेकिन अब यह टेंशन और बढ़ने वाली है। BSNL अपने करोड़ों ग्राहकों के दो धमाकेदार रिचार्ज प्लान्स लेकर आ गया है।

अगर कंपनी का कोई ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जो आपको लंबी वैलिडिटी के साथ साथ अधिक डेटा उपलब्ध कराए तो अब कंपनी लिस्ट में ऐसे प्लान्स मिलने वाले हैं।

BSNL ऐसे प्लान्स लेकर आया है जिसमें आपको सिर्फ 7 रुपये के खर्च पर डेली 3GB डेटा मिलता है। आइए आपको रिचार्ज प्लान्स की डिटेल जानकारी देते हैं। BSNL ने अपने यूजर्स के लिए प्लान में 599 रुपये का सस्ता प्लान ऐडऑन किया है। इस रिचार्ज प्लान में कंपनी ग्राहकों को पूरे 84 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। प्लान में आपको 84 दिन के लिए किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

अगर आपको अधिक डेटा चाहिए तो बता दें कि आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 252GB डेटा मिलता है। मतलब आप डेली 3GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरह आपको BSNL सिर्फ 7 रुपये के खर्च पर डेली 3GB डेटा ऑफर कर रहा है। अगर आपको बता दें कि BSNL के पास अपने यूजर्स के लिए 797 रुपये का एक दमदार प्लान मौजूद है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 300 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रही है।

हालांकि इस प्लान में कंपनी ने कुछ कंडीशन्स भी रखी है। आपको प्लान के शुरुआती 60 दिनों के लिए इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही इसमें आपको डेली 2GB डेटा मिलता है। आपको शुरुआती 60 दिनों के लिए प्लान में फ्री SMS की भी सुविधा दी जाती है। 60 दिनों के बाद आपको आउटगोइंग कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी लेकिन 300 दिन तक इसमें इनकमिंग वॉइस कॉलिंग की सुविधा बनी रहेगी।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story