Citroen Basalt : आ गई ये सस्ती सेडान कार, 16 इंच के अलॉय व्हील, जानें माइलेज

Citroen Basalt: इन दिनों इंडियन कार मार्केट में सस्ती 5 सीटर सेडान गाड़ियों की डिमांड है। इसी कड़ी में एक नई सस्ती कार आने वाले है। दरअसल, Citroen अपनी नई कार Basalt को लॉन्च करने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह कार 2 अगस्त को लॉन्च हो सकती है। यह धाकड़ कार हाई पावर जनरेट करेगी, इसमें 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन मिलेगा।

Citroen Basalt में टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

इस दमदार कार में 16-इंच के अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर मिलेंगे, जो इसे जबरदस्त लुक्स देंगे। बताया जा रहा है कि इस कार में टर्बो इंजन का भी ऑप्शन मिलेगा। कार में 10.25 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और क्रूज कंट्रोल का ऑप्शन मिलेगा। यह कार एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट और रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज के साथ आएगा।

Citroen Basalt में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

Citroen Basalt बाजार में Maruti Brezza, Kia Sonet और Hyundai Venue से कम्पीट करेगी। इसमें रेन-सेंसिंग वाइपर और ऑटो एसी का ऑप्शन मिलेगा। कार में लंबा बोनट दिया गया है, इसकी आगे से शेप एयरोडायनेमिक है, जो तेज स्पीड को सपोर्ट करती है। कार में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और इसके बेस वैरिएंट में स्टील व्हील दिए जाएंगे।

Citroen Basalt में वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी

Citroen Basalt में वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी का फीचर मिलेगा। ये कार ORVMs ,पुश-बटन स्टार्टऔर डीआरएल, फॉग लैंप के साथ मिलेगा। कार में 109 बीएचपी की पावर और 205 एनएम का पीक टॉर्क मिलेगा। कार में कीलेस एंट्री मिलेगी, फिलहाल कंपनी ने कार की कीमतों का खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि ये कार 15 लाख रुपये शुरुआती कीमत में ऑफर की जा सकती है।

Related Articles
Next Story