कांग्रेस पार्षद के घर जुआ सट्टा का बड़ा दांव, पुलिस ने मारा छापा, आधा दर्जन जुआरियों समेत 10 लाख रुपए जब्त

राजनांदगांव। राजनांदगांव नगर निगम के एमआईसी मेम्बर राजेश गुप्ता उर्फ चंपू के घर पुलिस ने सोमवार देर शाम छापामार कर 10 लाख रुपए जुए में जब्त किया है। एमआईसी चेयरमैन गुप्ता के बसंतपुर गंज मंडी के समीप स्थित निवास में पुलिस ने दबिश देकर आधा दर्जन जुआरियों को नगदी के साथ गिरफ्तार किया है, वहीं जुए की रेड की खबर मिलते ही गुप्ता और भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ मोर्चा के जिलाध्यक्ष शेख इरफान उर्फ भुरू मौके से फरार हो गए।

गुप्ता नगर निगम में विधि विभाग के चेयरमैन हैं। उनके घर पुलिस की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस में खलबली मच गई है। गुप्ता इंदिरा नगर वार्ड से निर्दलीय पार्षद हैं। बाद में वह कांग्रेस के साथ जुड़ गए। पुलिस ने छापामारी में 10 लाख रुपए जब्त की है।

बताया जा रहा है कि, पुलिस को जुआ खेलने की जानकारी मिली थी। सायबर टीम ने पहले जानकारी जुटाई। इसके बाद बसंतपुर पुलिस और कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रूप से छापा मारा। पुलिस ने उत्तम भोजवानी इंदिरा नगर, किशोर देवांगन मोहारा, प्रकाश देवांगन डोंगरगांव, राकेश साहू पटेवा जिला रायपुर, फिरोज मेमन लखोली और कमलेश जोशी बालोद जिले के डौंडीलोहारा के विरूद्ध जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

पुलिस ने मौके से फरार एमआईसी चेयरमैन चंपू गुप्ता और भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ मोर्चा के जिलाध्यक्ष शेख इरफान के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। पुलिस दोनों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Related Articles
Next Story