दर्दनाक हादसा : 3 कांवड़ियों की सड़क हादसे में मौत, 18 गंभीर रूप से घायल

रायपुर। यूपी के कौशाम्बी जिले में शुक्रवार की सुबह बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है। झारखंड के देवघर, अयोध्या, मथुरा सहित कई जगहों से दर्शन कर वापस झारखंड जा रहे कांवड़ियों को बोलेरो गाड़ी खड़ी ट्रक से टकरा गई। हादसे में महिला कांवड़िया समेत तीन कांवड़ियों को मौत हो गई हैं। वही लगभग एक दर्जन से अधिक कांवड़िया घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया हैं। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर डीएम एसपी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

क्या हैं पूरी घटना ?

जानकारी के अनुसार, घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के गुलामीपुर नेशनल हाइवे की बताई जा रही है। जहां छत्तीसगढ़ जिले के बलरामपुर जिले से 21 कांवड़िए बोलेरो गाड़ी से झारखंड के देवघर बाबा वैद्यनाथ, अयोध्या में भगवान राम और वाराणसी में भगवान भोलेनाथ के दर्शन कर कई अन्य स्थानों से होकर वापस छत्तीसगढ़ वापस आ रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी सैनी कोतवाली क्षेत्र के गुलामीपुर के पास पहुंची चालक अनियंत्रित हो गया और उनकी गाड़ी हाइवे के किनारे खड़ी ट्रेलर ट्रक से टकरा गई।

हादसे मे तीन कांवड़ियों की मौत, 18 गंभीर रूप से घायल

हादसे मे तीन कांवड़ियों की दर्दनाक मौत हो गई। वही 18 कांवड़िया गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने सभी घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया हैं। जहां डॉक्टरों ने तीन कांवड़ियों को मृत घोषित कर दिया हैं । वहीं घटना की सूचना मिलने पर डीएम मधुसूदन हुल्गी और एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे और पुलिस कर्मियों को आवश्यक निर्देश देते हुए घायलों को समुचित इलाज के लिए निर्देशित किया।

Related Articles
Next Story