BSF जवान की गर्लफ्रेंड ने दे दी जान, जवान के साथ ही लिव इन रिलेशन में रहती थी, हुआ चौकाने वाला खुलासा

BSF Jawan Ki Girlfriend: BSF जवान के साथ लिव इन रिलेशन में रहने वाली उसकी गर्लफ्रेंड ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छत्तीसगढ़ के भिलाई की ये घटना है। बीएसएफ जवान पहले से शादीशुदा है और लड़की की फैमली कोलकाता में रहती है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को लाल बहादुर शास्त्री शासकीय अस्पताल सुपेला की मॉर्च्युरी में रखवाया है। पुलिस के मुताबिक मामला संदिग्ध है। इसलिए कोलकाता में रहने वाले परिजनों को घटना की सूचना दी गई है। परिजनों के सामने पोस्टमॉर्टम होगा।

भिलाई नगर सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी ने बताया कि दुर्गुकोंदुल भानुप्रतापपुर में पदस्थ बीएसएफ जवान संतोष सिंह राजपूत ने सुपेला इंदिरा नगर हनुमान मंदिर के पीछे किराए का मकान लिया है। जहां कोलकाता पिंकी सिंह (28 वर्ष) के साथ लिव इन रिलेशन रहता था। 20 जून की रात पिंकी ने चुनरी से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। पुलिस ने जांच शुरु की गई, तब युवती का आधार कार्ड मिला। जिसमें असम की रहने वाली पिंकी सिंह की जगह कुछ और नाम से उसकी पहचान हुई। घटना स्थल पर सुसाइडलनोट नहीं मिला।

पुलिस ने बताया कि पिंकी असम की रहने वाली है। संतोष राजपूत जब असम में पदस्थ था। उसी दौरान उसकी जान पहचान हुई। इसके बाद प्रेम प्रसंग की वजह से उसके साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगा। संतोष सिंह राजपूत ने चार दिन पहले मकान को किराए पर लिया था। मकान मालिक को पिंकी का परिचय प%ी के रुप में कराया था। फेमिली की वजह से उसने मकान को किराए पर दे दिया, लेकिन पता चला कि महिला उसकी प्रेमिका निकली।

दूसरा शक यह हो रहा है कि दुर्गुकोंदुल भानुप्रतापपुर में बीएसएफ में कुक ट्रैड में पदस्थ है, लेकिन मकान किराए पर सुपेला में ले रखा था। तीसरा शक यह रहा कि उसका नाम और पता भी सही नहीं बताया। संतोष सिंह के परिजन भी कोलकाता से पहुंचे है। संतोष की पहली पत्नी कोलकाता में रहती है। उसके पांच बच्चे हैं। इधर पिंकी के साथ प्रेम संबंध होना स्वीकार किया है। पूरा मामला संदिग्ध हो गया है। महिला ने खुदकुशी की है या फिर उसकी हत्या हुई है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर होगा।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story