CG News : दरिंदगी की शिकार मासूम बच्ची ICU में, जिंदगी और मौत की जंग जारी


जांजगीर। जांजगीर जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां दो साल की बच्ची के साथ जघन्य अपराध का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि, एक अज्ञात युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद बच्ची के परिजनों ने देखा कि उसके गुप्तांगों से खून बह रहा है और वे उसे तुरंत अस्पताल ले गए। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराकर उसका इलाज किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, घटना जांजगीर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि इलाके में अपने घर के पास खेल रही दो साल की बच्ची को एक अज्ञात युवक बहला-फुसलाकर ले गया। इसके बाद उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया। घटना के बाद बच्ची के रोने की आवाज सुनकर परिजन दौड़े।

जिंदगी और मौत से जूझ रही हैं बच्ची

जांच करने पर परिवार के लोग यह देखकर घबरा गए कि बच्ची के गुप्तांगों से खून बह रहा था। वे उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने पुष्टि की कि उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया है। बताया गया है कि घटना के बाद पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। दो साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी जांच करने के लिए मौके पर पहुंचे। पुलिस ने इस घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और अज्ञात अपराधी की तलाश में जुट गई है।

Related Articles
Next Story