सीसीटीवी में कैद हुई दरिंदगी : अधेड़ ने गाय के साथ किया घिनौना काम, पुलिस ने दर्ज की FIR

रायपुर। राजधानी रायपुर में मूक पशु के साथ दुष्कर्म की एक भयावह घटना सामने आई है। आरोपी अधेड़ व्यक्ति के खिलाफ पुरानी बस्ती थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने आशीष मिश्रा के खिलाफ धारा 11-एलयूपी के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, पूरी घटना पास के एक घर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार हनुमान वाटिका, भाठागांव, रायपुर में रहने वाली एक शिकायतकर्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि, 31 अगस्त की सुबह 3:50 से 3:55 बजे के बीच आशीष मिश्रा नामक व्यक्ति जो अवधपुरी, भाठागांव का रहने वाला है, उसने मेरे घर के सामने एक गाय के साथदुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

क्या है पूरा मामला ?

शिकायतकर्ता रात में घर पर पढ़ाई कर रहा था। घर में लगा सीसीटीवी कैमरा चालू था और उसकी फीड टीवी पर दिखाई दे रही थी। सुबह 3:50 से 3:55 बजे के बीच शिकायतकर्ता ने टीवी स्क्रीन पर देखा कि एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति उनके घर के सामने एक कटी हुई पूंछ वाली सफेद गाय के साथ कुकर्म कर रहा था। यह देखकर शिकायतकर्ता ने अपने पिता, माता और भाई को इसकी जानकारी दी, जिन्होंने भी यह घटना देखी। एफआईआर में शिकायतकर्ता ने बताया कि, जब मेरे पिता और भाई ने पोर्च से उस आदमी को आवाज़ लगाई तो वह भाग गया। मेरे भाई ने अपने दोस्त से संपर्क किया, जो हमारे घर आया और उसे कैमरे की फुटेज दिखाई गई। मेरे भाई राजीव शर्मा और नवीन देवांगन ने मिलकर कॉलोनी में उस आदमी की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला।

बता दें कि,अज्ञात व्यक्ति की उम्र करीब 50 साल है और वह गंजा है। उसने कथित तौर पर गाय को नुकसान पहुंचाया है। दर्ज एफआईआर के अनुसार, पीड़ित परिवार इस व्यक्ति की तलाश कर रहा था, तभी उसे रजिस्ट्रेशन नंबर CG 07 AN 9616 के साथ स्कूटर चलाते हुए देखा गया। आगे की जांच में पता चला कि उसका नाम आशीष मिश्रा है, जो अवधपुरी भाटागांव का रहने वाला है। इसके बाद पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी गई। अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज जब्त कर ली है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही मामले के बारे में और जानकारी देगी।

Related Articles
Next Story