अंतर्राज्यीय बस स्टैण्ड पर गैंगरेप की घटना, बस ड्राइवर और कंडक्टर ने बुजुर्ग महिला से किया घिनौना अपराध

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बुजुर्ग महिला के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। आरोपियों में एक बस ड्राइवर और एक कंडक्टर शामिल हैं। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि अपराधियों ने अपराध करने से पहले महिला को पहले कोई नशीला पदार्थ दिया था। पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है, जो टिकरापारा इलाके में अंतरराज्यीय बस स्टैंड पर हुई।

जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय महिला सराय पाली की रहने वाली है। तीन दिन पहले उसका पारिवारिक विवाद हुआ था, जिसके बाद वह राजधानी के बस स्टैंड के पास रह रही थी।

नशीला पदार्थ खिलाकर किया था दुष्कर्म

आरोपी बस चालक और कंडक्टर ने महिला को नशीला पदार्थ खिला दिया और फिर उसे बस स्टैंड के पीछे रावणहत्था मैदान में ले गए, जहां अपराध को अंजाम दिया गया। इस मामले में एक आरोपी चालक सोनीलाल झारिया को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दूसरे संदिग्ध की तलाश जारी है।

बता दें कि, इस घटना ने रायपुर में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर गंभीर चिंताएं पैदा कर दी हैं। बीते शुक्रवार की रात अंतरराज्यीय बस स्टैंड पर एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया, जिसमें बस चालक और कंडक्टर ही अपराधी थे। इससे यह सवाल उठता है कि, इलाके में पुलिस गश्त क्यों नहीं की जाती। इसके अलावा, बस स्टैंड पर स्थित पुलिस सहायता केंद्र पर सन्नाटा पसरा रहता है और अधिकारी ड्यूटी पर नहीं दिखते।

Related Articles
Next Story