चोर ने बनाया पति-पत्नी का सेक्स VIDEO: चोरी करने घुसा था घर में, लेकिन चोरी छोड़, पति-पत्नी का रिलेशन बनाते बना लिया VIDEO, फिर...

Thief made sex video of husband and wife:यूं तो चोर घर में चोरी करने के इरादे से घुसता है। लेकिन एक चोर ने गजब कर डाला। चोर जिस वक्त घर में घुसा, उस वक्त पति-पत्नी का सेक्स कर रहे थे, चोर ने चोरी करना छोड़ पति-पत्नी का सेक्स VIDEO बना लिया और फिर MMS के बदले पैसे मांगने शुरू कर दिये। चौकाने वाला ये मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग का है। जहां एक बदमाश युवक ने पति-पत्नी का सेक्सुअल वीडियो बनाया और वायरल करने की धमकी देने लगा।आरोपी का कहना था कि यदि वो पैसे दे देंगे तो वो वीडियो को वायरल नहीं करेगा।

आरोपी ने दंपती से एक दो नहीं बल्कि वीडियो के नाम पर 10 लाख की डिमांड रख दी। इतनी बड़ी रकम जैसे ही दंपती ने सुनी, वो पुलिस के पास पहुंच गये। पुलिस ने ब्लैकमेलर चोर को धर दबोचा। आरोपी युवक के पास से पुलिस ने तीन मोबाइल फोन और तीन सिम जब्त किए हैं। पूछताछ में संदेही ने अपना नाम विनय कुमार साहू निवासी अहिवारा बताया। आरोपी विनय कुमार साहू इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर चुका है। यूपीएससी की तैयारी भी कर चुका है। वह शातिर (Chhattisgarh Crime News) तरीके से चोरी करता है।वह कई चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है। बताया जाता है कि पुलिस किसी भी चोरी की घटना में उस तक पहुंचने में सफल नहीं हो सकी थी।

आरोपी ने बताया कि वो संबंधित दंपती के घर पर दो बार चोरी करने के लिए गया था, लेकिन जब वो तीसरी बार चोरी करने गया तो पति पत्नी के रिलेशन बना रहे थे। जिसका वीडियो आरोपी ने बना लिया। वीडियो बन जाने के बाद आरोपी ने अनजान नंबरों से दंपती को कॉल कर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर तीन मोबाइल फोन और तीन सिम कार्ड जब्त किए हैं। आरोपी 2017- 2018 में दिल्ली जाकर यूपीएससी की तैयारी करता था.यूपीएससी में नाकामयाबी हाथ लगने के बाद वापस घर आ गया. इसके बाद आरोपी ने चोरी और ब्लैकमेलिंग करने शुरू कर दी।

पीड़ित की शिकायत के बाद इस मामले को दुर्ग SP जितेंद्र शुक्ला ने गंभीरता से लेकर पुलिस (Chhattisgarh Crime News) के साथ SCCU की टीम भी बनाई।जांच में पुलिस ने पीड़ित के द्वारा दिए गए नंबरों को ट्रेस किया और आरोपी विनय साहू को पकड़ लिया।आरोपी विनय साहू से जब पूछताछ की तो उसने पति-पत्नीस का अश्लील वीडियो बनाने और उन्हें भेजकर रुपए मांगने की बात कबूल की है।पुलिस ने दावा किया है कि आरोपी ने पैसों की डिमांड की, लेकिन वीडियो कहीं वायरल नहीं किया है।

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story