दो गर्लफ्रेंड वाला प्रेमी मिला इस हाल में ....देखकर पुलिस भी हिल गयी, अब पुलिस ने दोनों गर्लफ्रेंड को पकड़कर, किया...

Crime News: दो गर्लफ्रेंड वाला ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर से सामने आया है, जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।मिली जानकारी के अनुसार मामला अंबेडकर नगर के सम्मनपुर थाना क्षेत्र का है, जहां 27 साल के संदीप नाम के युवक की लाश गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में मिली है।

संदीप की लाश मिलने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई थी। वहीं, मामले की सूचना मिलने से मौक पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दी थी, जिसमें आज पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

पुलिस की मानें तो संदीप ने दो गर्लफ्रेंड बना रखे थे और वारदात की रात दोनों को एक साथ गन्ने की खेत में बुलाया था। बताया गया कि तीनों ने पहले खेत में ही सेक्स किया और इसके बाद किसी बात को लेकर उनके बीच बहस हो गई।


कहा तो ये जा रहा है कि दोनों गर्लफ्रेंड संदीप को ब्लैकमेल करने लगे थे। इसी बात को लेकर तीनों के बीच अहम हो गई। बात इतनी बढ़ी कि दोनों गर्लफ्रेंड ने संदीप पर टार्ज से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, उन्होंने ब्लैकमेलिंग के दबाव में यह गंभीर अपराध करने की बात स्वीकार की है। अम्बेडकरनगर पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि हत्या के आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story