बैंक लूट: दिन दहाड़े बैंक में लाखों की लूट, बैंक काउंटर और महिला ग्राहक से लूटे 20 लाख, पुलिस जांच में जुटी

Bank Loot: बैंक लूट की बड़ी घटना सामने आयी है। लूटेरों ने दिन दहाड़े ने 20 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना बिहार के सारण जिले के सोनपुर की है। बदमाशों ने IDBI बैंक में लूटपाट की है। इस दौरान बदमाशों ने 19.25 लाख लेकर भाग निकले।


घटना सोनपुर थाना क्षेत्र के गोला बाजार की है।बताया जा रहा है कि एक बाइक पर तीन बदमाश पहुंचे और कस्टमर बनकर बैंक में घुसे। इसके बाद बैंक कर्मियों को बंधक बना लिया और लूटपाट शुरू कर दी।

बदमाशों ने बैंक काउंटर से 16.75 लाख और एक महिला ग्राहक से 2.5 लाख लूट लिए। घटना की सूचना मिलने के बाद सारण एसपी डॉ. कुमार आशीष, सोनपुर डीएसपी और सोनपुर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। FSL की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है।


महिला ग्राहक के पति ने कहा कि 'उसके पास 5 लाख रुपए थे, जिसे बैंक में जमा करना था। वो रुपए जमा कर दी थी और रसीद लेने के लिए रुकी थी।

वहीं, पुलिस ने शक के आधार पर बैंक में तैनात सुरक्षा गार्ड को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि '3 बदमाश एक ही बाइक से आए थे। बदमाशों ने गार्ड का राइफल कब्जे में ले लिया। लूट के दौरान एक-दो राउंड फायरिंग भी की है। महिला ग्राहक और काउंटर से रुपए लूटे गए हैं। सीसीटीवी खंगाला जा रहा है।'

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story