दो आर्मी अफसर की गर्लफ्रेंड से रेप मामले में बड़ा खुलासा, इस तरह और भी कर चुके हैं घटनाएं, अफसर संग गयी गर्लफ्रेंड से लड़कों ने ...

Crime News: आर्मी अफसर की गर्लफ्रेंड के साथ गैंगरेप की घटना ने हड़कंप मचा दिया है। दो ट्रेनी आर्मी अफसर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूमने गये थे। इसी दौरान आर्मी अफसरों के साथ मारपीट कर उनकी गर्लफ्रेंड के साथ बदमाओं ने गैंगरेप किया।


मामला मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में जाम गेट के पास का है। जानकारी के मुताबिक रात को दो ट्रेनी अफसर और उनकी गर्लफ्रेंड पर हथियारबंद बदमाशों ने हमला कर दिया था। लूटपाट की नियत से बदमाशों ने दोनों के साथ मारपीट की थी और एक महिला के साथ गैंगरेप भी किया।

इस मामले में पुलिस से शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने 3 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गांव के सरपंच और आरोपियों के परिजनों की मदद से ही 3 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

दोनों अफसर फिलहाल ट्रेनी हैं और आर्मी कॉलेज में प्रशिक्षण ले रहे हैं। दोनों अपनी महिला मित्रों के साथ जाम गेट के पास छोटी जाम फायरिंग रेंज पर थे। अचानक ही आठ हथियारबंद बदमाशों ने, जो पिस्तौल, चाकू और डंडा से लैस थे उनकी कार को घेर लिया।

इसके बाद बदमाशों ने पहले ट्रेनी अफसरों को बुरी तरह पटा और फिर उनके पैसे और कीमति सामान चुरा लिया। बदमाशों ने एक अफसर और महिला को 10 लाख रुपये की फिरौती के लिए बंधक बना लिया और दूसरे अफसर और महिला को पैसा लेने के लिए भेजा।

हालांकि, घबराए हुए अफसर ने यूनिट पहुंच कर पुलिस को इसकी जानकारी की और तुरंत सैन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन पुलिस की गाड़ी को देखकर बदमाश मौके से फरार हो गए।

पुलिस की 10 टीमों ने जांच की और पुलिस ने 6 नामजद आरोपियों की पहचान की है। आर्मी के ट्रेनी अफसर और उनकी महिला मित्र से गैंग रेप करने वाले सभी आरोपियों ने पूछताछ में कई खुलासे किए हैं। रिमांड के दौरान सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इन सभी आरोपियों का मकसद केवल लूट की घटना को अंजाम देना था।


लेकिन लड़कियों को देखकर उन्होंने रेप की वारदात की।पुलिस अब आरोपियों को सीन रिक्रिएशन के लिए घटना स्थल पर ले जाने की तैयारी कर रही है। हालांकि इस बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा है।

Aditya
Aditya  
Related Articles
Next Story