कोलकाता डॉक्टर रेप हत्याकांड में आरोपी की बहन का बड़ा खुलासा, 17 सालों से .....देखें VIDEO

कोलकाता। पूरा देश कोलकाता में डॉक्टर के साथ हुए विभत्स घटना से गुस्से में है। वहीं इसकी निगरानी सुप्रीम कोर्ट स्वयं कर रहा है । सीबीआई के जांच भी जारी है। अब आगे कॉलेज के प्रिंसिपल सहित अन्य डॉक्टर की पॉलीग्राफ टेस्ट की इजाजत कोर्ट से मिल चुकी है।

इसी बीच मुख्य आरोपी संजय रॉय की बहन ने बड़ा खुलासा किया है।आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में जूनियर लेडी डॉक्टर के साथ हुए बलात्कार-हत्या मामले में आरोपी संजय रॉय की बहन ने कहा, "17 साल से उससे बात नहीं हुई, कोई आना-जाना नहीं है।

बहुत साल से उसे देखा भी नहीं है इसलिए कुछ नहीं कह सकते।मेरी शादी के लिए पिताजी राज़ी नहीं थे उन्होंने कहा था कि अगर यह शादी होती है तो वे कोई संबंध नहीं रखेंगे इसलिए, उसके बाद कोई रिश्ता नहीं रहा। जब वह छोटा था तो सामान्य बच्चों जैसा ही था, अब 17 साल हो गए हैं इसलिए कुछ नहीं कह सकती।

वह पुलिस की नौकरी (सिविक स्वयंसेवक) में था, इसलिए कभी उसकी दिन की शिफ्ट होती थी तो कभी रात की। इसलिए, मैंने उसे कभी नहीं देखा... झगड़े आदि को लेकर कभी कुछ सुनने में नहीं मिला।

आगे संजय रॉय की बहन ने कहा की मुझे भी नहीं पता कि उसने ऐसा कुछ किया या नहीं लेकिन अगर उसने ऐसा कुछ किया है तो संविधान जो भी सज़ा देगा वह मंजूर है, क्योंकि अगर उसने ऐसा किया है तो यह बहुत गलत है।"

HPBL
HPBL  
Related Articles
Next Story